Breaking News

World Cup से पहले नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ड्रोन ने दिखाई गजब की कलाकारी, खुश हो जाएगा हर भारतीय का दिल

वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मुकाबले को लेकर पूरी दुनिया बेताब है. खासकर भारत और ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेट फैंस तो बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि कब मैच होगा, जो ये बताएगा कि इस बार का विश्व कप विजेता कौन है?

इस बार का वर्ल्ड कप कई मायनों में खास है. पहला तो ये कि साल 2011 के बाद ये पहला मौका है जब भारतीय टीम खिताब के इतने करीब है और दूसरा ये कि मैच को लेकर एकदम खास तरह की तैयारियां की गई हैं. इस महामुकाबले से पहले अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ड्रोन्स ने गजब की कलाकारी दिखाई है, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये नजारा देख कर यकीनन हर भारतीय का दिल खुश हो जाएगा.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सैकड़ों ड्रोन्स ने मिलकर कैसे आसमान में भारत का नक्शा और झंडा बनाया है. इतना ही नहीं, ड्रोन्स ने शानदार तरीके से कप की तस्वीर भी बनाई है. इसके अलावा भी ड्रोन्स के इस्तेमाल से स्टेडियम में कई तरह की कलाकारी की गई है, जो शानदार है. इस ड्रोन शो वाले वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, ‘विश्व कप 2023 फाइनल से पहले नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ड्रोन शो’.

वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया से नहीं इस बंदे से लग रहा है भारतीय फैंस को डर, लोगों ने बताया ‘पनौती’

महज 34 सेकंड के इस शानदार वीडियो को अब तक एक लाख 70 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि 7 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. ये ड्रोन शो देख कर कोई कह रहा है कि ‘फाइनल तो भारत ही जीतेगा’, तो कोई कह रहा है कि ‘क्या शानदार नजारा है’. जानकारी के मुताबिक, मैच के बाद भी आसमान में ड्रोन शो होगा. करीब 1200 ड्रोन शानदार कलाकारी दिखाएंगे और ये सब मैच के बाद विजेता टीम की ताजपोशी के बाद होगा. इसके अलावा स्टेडियम में आतिशबाजी तो देखने को मिलेगी ही.

About News Desk (P)

Check Also

भारतीय न्याय संहिता के तहत अमरोहा में प्रदेश की पहली FIR, लापरवाही से मौत मामले में केस दर्ज

अमरोहा:  भारतीय न्याय संहिता-2023 के तहत सोमवार को प्रदेश का पहला मुकदमा अमरोहा के रहरा ...