Breaking News

जीनत अमान से पहले ये सितारे फिल्मों के लिए ले चुके हैं नशे का सहारा, किरदार में ऐसे फूंकी थी जान

फिल्मों में अपने किरदार को बखूबी निभाने के लिए सितारे हर मुमकिन कोशिश करते हैं। यहां तक के ये सितारे अपनी किरदार में पूरी तरह उतरने के लिए खुद को वैसा बना लेते हैं, मानो असल जिंदगी में भी वे उसी किरदार को जी रहे हों। ऐसे ही फिल्मों में कुछ दृश्य अच्छी तरह से शूट करने के लिए सितारे हद से गुजरने के लिए तैयार रहते हैं। वहीं कुछ सितारे ऐसे हैं, जिन्होंने फिल्मों में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने के लिए सच में शराब पी थी। दरअसल, किरदार की मांग को लेकर कई सितारे सच में सेट पर शराब पी चुके हैं। ऐसे में चलिए जानते हैं उन सितारों के बारे में, जिन्होंने किरदार के लिए सच में शराब का सेवन किया है।

जीनत अमान
हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान का नाम इस लिस्ट में सबसे पहले आता है। अभिनेत्री ने हाल ही में इस बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया कि उन्होंने अपनी फिल्म के सेट पर एक दृश्य को फिल्माने के लिए नशे का सहारा लिया था। जीनत अमान ने खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म ‘हरे राम हरे कृष्णा’ के गाने ‘दम मारो दम’ को फिल्माने के लिए सच में चिलम के कश लगाए थे। जीनत से पहले भी फिल्मों के सेट पर कई सितारे नशे में धुत हो चुके हैं।

शाहरुख खान
इस लिस्ट एम सबसे पहले बात करते हैं बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बारे में। शाहरुख ने देवदास में एक दृश्य को असल तरीके से फिल्माने के लिए शराब पी थी। दरअसल, देवदास में शाहरुख खान के किरदार को शराब में धुत होकर कुछ डायलॉग बोल रहे थे, लेकिन यह दृश्य आसानी से शूट नहीं हो पा रहा था, ऐसे में इस किरदार को सच में महसूस करने के लिए किंग खान ने शराब पी थी और डायलॉग बोल थे।

विक्की कौशल
इस लिस्ट में अगला नाम आता है बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल का। विक्की भी अपने किरदार को पूरी तरह से खुद में महसूस करने के लिए शूटिंग सेट पर शराब पी चुके हैं। दरअसल, अभिनेता ने खुद एक साक्षात्कार में खुलासा किया था कि रणबीर कपूर की फिल्म संजू में उन्होंने अपने किरदार को ठीक से निभाने के लिए शराब पी थी।

About News Desk (P)

Check Also

निर्माता को अदालत ने सुनाई तीन साल की सजा, अभिनेत्री मालवी मल्होत्रा पर चाकू से किया था वार

मुंबई की एक सत्र अदालत ने हाल ही में निर्माता योगेश सिंह को अक्टूबर 2020 ...