Breaking News

रिलायंस फाउंडेशन डेवलपमेंट लीग में बेंगलुरू एफसी ने जीता ताज, केरला ब्लास्टर्स को हराया

बेंगलुरु एफसी ने एफसी गोवा पर 2-1 से जीत के साथ दो मैचों में दो जीत दर्ज की, जबकि जमशेदपुर एफसी ने  गोवा में रिलायंस फाउंडेशन डेवलपमेंट लीग (आरएफडीएल) में दो स्पंदित दूसरे दौर के मुकाबलों में चेन्नईयिन को 2-2 से ड्रॉ पर रोक दिया।

इस मैच का परिणाम इस बात का सबूत है कि दोनों टीमें दमखम के लिहाज से बराबर हैं और सही मायने में नेक्स्ट जेन कप में खेलने की हकदार हैं। दोनों टीमें इस साल के अंत में ब्रिटेन में होने वाले नेक्स्ट जेन कप में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी।

बेंगलुरू की खुशी अल्पकालिक थी क्योंकि गोवा ने छह मिनट के भीतर बराबरी कर ली थी, जिसका मुख्य कारण उनके प्रतिद्वंद्वियों की पीठ पर एकाग्रता की कमी थी। गोवा के लिए पार्क के बीच में प्रभावित करने वाले एक अन्य खिलाड़ी ब्रिसन फर्नांडीस ने जगदीप सिंह के अपने ही आधे हिस्से में गहरे कब्जे में आने के बाद गेंद को अमय मोराजकर को लूट लिया।

बेंगलुरू को लीग ताज हासिल करने के लिए केरल के खिलाफ हार से बचना था, और यहां खचाखच भरे बेनॉलिम मैदान पर 90 मिनट से अधिक समय तक ब्लूज़ नाम से मशहूर इस टीम ने अपने प्रतिद्वंद्वियों को रोके रखने में कामयाबी हासिल की।

About News Room lko

Check Also

टीम इंडिया के धाकड़ खिलाडी दीपक चाहर की होने जा रही है शादी, वेडिंग कार्ड हुआ वायरल

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार तेज गेंदबाज दीपक ...