Breaking News

सर्वश्रेष्ठ महा जनसम्पर्क अभियान

भाजपा  के राष्ट्रीय महामंत्री बीएल संतोष ने उत्तर प्रदेश में संचालित महा जनसंपर्क अभियान को सर्वश्रेष्ठ बताया है. कहा कि पार्टी की प्रदेश इकाई ने डेढ़ माह से अधिक समय तक अनवरत अभियान को प्रभावी रूप से सफल बनाने में टीम वर्क व टीम स्पिरिट के साथ काम किया है। इसी तरह सहभागिता, समन्वय, सहयोग को कार्य का आधार बनाकर टीम स्पिरिट के साथ आगे भी काम करना है।

👉हिमाचल प्रदेश के शिमला और कुल्लू में बादल फटने से मची तबाही, तीन लोग लापता

महा जनसम्पर्क अभियान के तहत घर-घर सम्पर्क अभियान, लोकसभा रैलियां, व्यापारी सम्मेलन, प्रबुद्ध सम्मेलन, सम्पर्क से समर्थन सहित सभी कार्यक्रमों व अभियानों में उत्तर प्रदेश भाजपा का प्रदर्शन सर्वश्रेष्ठ रहा है। पार्टी मुख्यालय पर प्रदेश पदाधिकारी तथा क्षेत्रीय अध्यक्षों के साथ बैठक में महा जनसम्पर्क अभियान की समीक्षा की गई. इसके साथ ही आगामी कार्यक्रमों व अभियानों पर चर्चा की गई।

सर्वश्रेष्ठ महा जनसम्पर्क अभियान

इसमें राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) बीएल संतोष का मार्गदर्शन मिला. प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी की अध्यक्षता में बैठक हुई. इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह भी उपस्थिति थे. राष्ट्रीय संगठन महामन्त्री ने कहा कि महा जनसम्पर्क अभियान के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व की केन्द्र सरकार के सेवा, सुशासन एवं गरीब कल्याण के 9 वर्षों की योजनाएं तथा सरकार के साहसिक निर्णय जन-जन तक पहुंचे हैं, यही 2024 में भाजपा की लक्ष्य प्राप्ति का आधार बनेगी।

👉आगरा में एक बंदर करता है सिर्फ महिलाओं पर हमला, जानिए हैरान कर देने वाली पूरी खबर

आगामी दिनों में जिम्मेदारियां और चुनौतियां बढ़ने वाली है। इसलिए लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्येक कार्यक्रम व अभियान की पूर्व तैयारी तथा कार्यक्रम क्रियान्वयन के तैयार रोडमैप के साथ हर चुनौती से निपटने का तंत्र तैयार करना है।

रिपोर्ट-डॉ दिलीप अग्निहोत्री

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...