Breaking News

दर्शकों की नब्ज पहचानते हैं भूषण कुमार-राज शांडिल्य 

मुंबई। फिल्म ड्रीम गर्ल के बाद ड्रीम गर्ल-2, कारवां अभी थमा नहीं है। लेखक और निर्देशक राज शांडिल्य के लिए अब बुलंदियां छूने का समय है। इसलिए कि उनके निर्देकीय कौशल को देखते हुए बड़े प्रोजेक्ट्स उन्हें मिलने लगे हैं। ड्रीम गर्ल की सफलता के बाद से ही लगने लगा था कि राज अब बॉलीवुड पर राज करने वाले हैं।
भारत के सबसे बड़े म्यूज़िक लेबल और मूवी स्टूडियो टी-सीरीज़ से जुड़ना इसी की एक कड़ी है। बता दें कि टी-सीरीज़ ने आगामी परियोजनाओं के लिए निर्देशक राज शांडिल्य के साथ हाथ मिलाया है। इस अनूठे सहयोग के तहत राज  विशेष रूप से भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और राज शांडिल्य और विमल के लाहोटी के थिंकिंक पिक्चरेज़ के बैनर तले निर्मित होने वाली विभिन्न शैलियों में विभिन्न फिल्मों और वेबशो का विशेष रूप से निर्देशन और सह-निर्माण करेंगे।
निर्माता और निर्देशक के बीच यह पहला सहयोग देश भर में विविध प्रतिभाओं के पूल के साथ सहक्रियात्मक नेटवर्क बनाने की दिशा में एक बड़ा कदम है। प्रख्यात निर्माता भूषण कुमार और निर्देशक राज शांडिल्य कई परियोजनाओं के रोस्टर में सहयोग कर रहे हैं, और शैलियों में सहयोग कर रहे हैं, जिसमें बड़े/मध्य बजट के टेंटपोल से लेकर छोटे बजट के प्रोजेक्ट्स शामिल हैं जिसकी घोषणा आने वाले महीनों में की जाएगी।
इस सहयोग पर टिप्पणी करते हुए भूषण कुमार, अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, टी-सीरीज़ कहते हैं, “हम टी-सीरीज़ में नए विचारों, सामग्री और कहानियों की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और राज जैसे युवा दिमागों के साथ सहयोग करने का इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है। उनकी एक अलग शैली है। लेखक और निर्देशक राज शांडिल्य कहते हैं, “इस सहयोग के साथ हमारा लक्ष्य केवल सफल होना नहीं है, बल्कि शैलियों को परिभाषित करना, मानक निर्धारित करना और नए आधार तोड़ना है। मैं दूरदर्शी भूषण कुमार के साथ सहयोग करने के लिए उत्साहित हूं, जो दर्शकों की नब्ज को पहचानते हैं।-अनिल बेदाग 

About Samar Saleel

Check Also

6 को नहीं होगी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी, वजह जानकर चौक जाएँगे आप

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी को ...