Breaking News

टी20 विश्व कप-2022 से पहले श्रीलंका को बड़ा झटका, दुश्मंथा चमीरा चोट के कारण हुए बाहर

ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी20 विश्व कप में चोटिल खिलाड़ियों की संख्या अभी और बढ़ने वाली है.टीम के मुख्य गेंदबाजों में शुमार दुश्मंथा चमीरा चोट के कारण विश्व कप से बाहर हो गए हैं.

दाएं हाथ के इस गेंदबाज को पिंडली में चोट है जिसके चलते वह इस बड़े टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं.श्रीलंका क्रिकेट टीम ने नामीबिया के खिलाफ वॉर्म अप मैच में हार मिलने के बाद दूसरे मैच में जोरदार वापसी की. टीम को दुष्मंता चमिरा की घातक गेंदबाजी की बदौलत आसान जीत मिली.

यूएई के खिलाफ मैच में ही उन्हें दोबारा चोट लगी. अपने स्पैल के आखिरी ओवर में उन्हें समस्या हुई. जब वह हाथ मिला रहे थे तब लंगड़ा कर चल रहे थे.श्रीलंका को सिर्फ चमीरा की चोट से ही परेशानी नहीं है. उसके दो और खिलाड़ी चोटिल हैं और उनको लेकर भी ये टीम परेशान है.

टीम को अपने इस स्टार खिलाड़ी के बिना ही आगे के मुकाबलों में उतरना पड़ सकता है. यूएई के खिलाफ वह अपने चार ओवर का कोटा पूरा नहीं कर पाए थे. 3.5 ओवर की गेंदबाजी करने के बाद 15 रन देकर उन्होंने 3 विकेट चटकाए. श्रीलंका के बल्लेबाज दानु्ष्का गुणाथिलका और तेज गेंदबाज प्रमोद मधुशन को मांसपेशियों में समस्या है. इससे टीम पर संकट गहरा गया है.

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...