Breaking News

पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते भारत आई सीमा हैदर का बड़ा खुलासा , कहा सचिन मुझे दिखाते थे…

पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते भारत आई सीमा हैदर लंबे समय से सुर्खियों में है। इस समय वह सचिन मीणा के साथ ग्रेटर नोएडा में रह रही है। दोनों एक-दूसरे से काफी प्यार करने का दावा कर रहे हैं।

आम घरों से सोशल मीडिया तक पर सीमा और सचिन की लव स्टोरी छाई हुई है। सीमा के कई इंटरव्यूज सामने आ रहे हैं। एक इंटरव्यू में सीमा ने कहा है कि जब वह पाकिस्तान में थी और सचिन से बातचीत शुरू हुई, तब सचिन उसे भारत दिखाता था और वह उसे पाकिस्तान। सीमा हैदर ने भारत के लोगों की भी काफी तारीफ की है।

सीमा हैदर ने इंटरव्यू में आगे कहा कि मैं पाकिस्तान नहीं जाऊंगी। 18 साल से बड़ी लड़की अपनी जिंदगी का फैसला ले सकती है। मैं 27 साल की हूं। वहीं, पाकिस्तान के जासूस होने के आरोप पर सीमा ने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है। मैंने कभी यह नहीं देखा। जिंदगी में बाहर जाने की भी इजाजत नहीं थी।

उन्होंने आगे फिर से दोहराया कि मैं वापस अब पाकिस्तान नहीं जाना चाहती। मुझे वहां की याद तो आएगी, लेकिन फिर से वापस नहीं जाना चाहती। सचिन मीणा से पूछा गया कि उसने कब तय किया कि सीमा को भारत बुला लेना है। इस सवाल पर सचिन ने कहा कि साल 2021 में जब हम दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हुई थी, तभी तय कर लिया था।

बात करते हुए सीमा हैदर ने कहा, ”हमारी बात होती थी। यह हमें भारत दिखाते थे और मैं इन्हें पाकिस्तान दिखाती थी। तब हम लोगों की सिर्फ दोस्ती ही थी। यह खुश होते थे कि मैं पाकिस्तान देख रहा हूं और मैं खुश होती थी कि मैं भारत देख रही। वह खुशी काफी अलग थी। कभी जिंदगी में नहीं सोचा था कि भारत के किसी लड़के से बात करूंगी।

इसके बाद पूरे दिन और पूरी रात बात होने लगी और फिर प्यार हो गया।” सीमा ने भारत के लोगों की तारीफ करते हुए कहा कि इंडिया के लोग काफी अच्छे हैं। सीमा ने पहली मुलाकात के बारे में बताया कि 10 मार्च को पहली बार नेपाल में मुलाकात हुई। मैंने सचिन के लिए टिकट करवाई थी और फिर वहीं हम मिले। हिंदू धर्म अपनाने पर सीमा ने कहा कि मैंने खुद से अपनाया है। किसी ने दबाव नहीं डाला। यह मेरे पति हैं और हमने नेपाल में शादी की थी।

 

About News Room lko

Check Also

प्रज्वल रेवन्ना अश्लील वीडियो मामले में सरकार का एसआईटी बनाने का फैसला, सिद्धारमैया ने दी जानकारी

बंगलूरू:  कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने ‘कहा कि प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो मामले में ...