Breaking News

Realme के 5G फोन पर मिल रहा बड़ा डिस्काउंट, आज है खरीदने का आखिरी मौका

फ्लिपकार्ट पर चल रही मोबाइल्स बोनांजा सेल आज खत्म होने वाली है। ऐसे में तगड़े डिस्काउंट के साथ जबर्दस्त फीचर वाला स्मार्टफोन खरीदने का आपके पास आखिरी मौका है। अगर आप 20 से 25 हजार रुपये की रेंज में एक नया 5G फोन लेना चाह रहे हैं, तो Realme 10 Pro+ 5G आपके लिए एक शानदार ऑप्शन साबित हो सकता है।

8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन का MRP 27,999 रुपये है। बोनांजा सेल में आप इसे 14 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद 23,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

कंपनी इस फोन में 2412×1080 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.7 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले 120Hz तक के रिफ्रेश रेट और 360Hz के टच सैंप्लिंग रेट को सपोर्ट करता है। कंपनी इस फोन में 93.65% का स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो भी दे रही है। रियलमी का यह फोन 8जीबी तक रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। खास बात है कि फोन में 8जीबी तक की डाइनैमिक रैम भी दी गई है। इससे जरूरत पड़ने पर फोन की टोटल रैम 16जीबी तक की हो जाती है।

इसके अलावा कंपनी फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड से पेमेंट करने वाले यूजर्स को 5 पर्सेंट कैशबैक भी दे रही है। फोन को एक्सचेंज ऑफर में खरीदने पर आपको 22,000 रुपये तक का भी फायदा हो सकता है। ध्यान रहे कि एक्सचेंज में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करेगा।

 

About News Room lko

Check Also

जीएसटी के बाद सस्ती हुईं घरेलू उपयोग की वस्तुएं, अमित शाह बोले- सरकार और सुधार के लिए प्रतिबद्ध

देश में वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) कानून के लागू हुए करीब सात साल हो ...