Breaking News

अखिलेश यादव की सुरक्षा में बड़ी चूक, औरैया में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने घेरा…

पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की सुरक्षा में बड़ी चूक हो गई। औरैया पहुंचे सपा मुखिया अखिलेश यादव जैसे ही मंच से उतरे तो उन्हें सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने घेर लिया।

कार्यकर्ता अखिलेश यादव के साथ फोटो खिंचवाना चाहते थे। सेल्फी लेने की आपाधापी में सपा मुखिया के साथ धक्का मुक्की हुई। शोर-हंगामे के बीच कार्यकर्ताओं की भीड़ से सपा मुखिया का निकलना मुश्किल हो गया। भीड़ के बीच घिरे अखिलेश यादव को देखकर सुरक्षा में लगे जवानों ने किसी तरह जाकर मोर्चा संभाला और अखिलेश को भीड़ से सकुशल निकाला। इसके बाद जवानों ने राहत की सांस ली।

औरैया के दिबियापुर व बिधूना की चुनावी सभाओं में रविवार को सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर निशाना साधा। बोले उनसे महंगाई, बेरोजगारी पर बात करिए तो तमंचे की बात करते हैं। दिबियापुर में उन्होंने कहा कि पहले चरण के मतदान के बाद बीजेपी बुरी तरह से घबराई हुई है।

नगर निकाय के चुनाव में बीजेपी हेलीकाप्टर उड़ा रही है, जबकि यह चुनाव सामान्य होते थे और संगठन अपना काम करता था। अखिलेश ने जनता से कहा कि उनसे पूछिए कूड़ा हटा, बेरोजगारी खत्म हुई तो बताते हैं तमंचा। उनसे पूछिए बिजली क्यों महंगी है तो तमंचा।

दूसरे चरण में होने वाले निकाय चुनाव को लेकर सपा प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार करने औरैया पहुंचे अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार को आड़े हाथ लिया। अखिलेश यादव दिबियापुर नगर पंचायत सीट से सपा प्रत्याशी को जिताने की अपील कर रहे थे।

अखिलेश यादव ने मंच से जनता को संबोधित करते हुए कहा, अपने क्षेत्र से कूड़ा और गंदगी हटाना है तो सपा प्रत्याशी को जिताएं। उन्होंने कहा, अगर गंदगी रहेगी तो बीमारी फैलेगी और इसके साथ परेशानी भी बढ़ेगी। अखिलेश ने लोगों से गंदगी और कूड़ा हटाने के लिए सपा प्रत्याशी को जिताने की अपील की। साथ ही अखिलेश ने मंच से औरैया के विकास का भी वायदा किया।

 

About News Room lko

Check Also

सीएम योगी का रोड शो शुरू, झलक पाने को बेताब दिखे लोग, कड़े सुरक्षा इंतजाम

 मेरठ:  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज मेरठ शहर में रोड शो आयोजित किया जा रहा ...