Breaking News

बॉलीवुड में ड्रग्स मामले को लेकर आई बड़ी खबर, अर्जुन रामपाल के इस करीबी हो NCB ने किया गिरफ्तार

बॉलीवुड में ड्रग्स मामले को लेकर एनसीबी की जांच तेज हो गई है। इसी कड़ी में एक्टर अर्जुन रामपाल की लिव इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्र‍िएड्स के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को एनसीबी ने अरेस्ट कर लिया है।

अगिसिलाओस को धर्मा प्रोडक्शंस के पूर्व निर्माता क्षितिज प्रसाद के साथ केस नंबर 24/20 में गिरफ्तार किया है। दोनों के एक कोकेन सप्लायर ओमेगा गॉडविन के साथ लिंक थे। गॉडविन को पहले ही इस मामले में गिरफ्तार किया गया था, और पूछताछ के दौरान डेमेट्र‍िएड्स और प्रसाद के साथ उनके लिंक सामने आए थे।

अब्दुल वाहिद नाम के एक ड्रग पेडलर को भी गिरफ्तार किया गया है। अब्दुल वाहिद को मुंबई उपनगरीय क्षेत्र का सबसे बड़ा ड्रग पेडलर कहा जाता है, जो सभी टीवी एक्टर्स और एक्ट्रेसेज, मॉडल्स को ड्रग्स सप्लाय करता था। अब्दुल वाहिद की टोयोटा इनोवा को जब्त कर लिया गया है और बड़ी मात्रा में ड्रग्स मिले हैं। इसमें हशीष,मरिजुआना, एमडी और 2 लाख नकद शामिल हैं।

बता दें कि अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स और  क्षितिज प्रसाद को पहले केस नंबर 16/20 में गिरफ्तार किया गया था, ये वो ही केस है जिसमें रिया चक्रवर्ती और बाकी के लोगों को गिरफ्तार किया गया था। मालूम हो क‍ि अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स के पास से हशीष और एल्प्राजोलम की टैबलेट्स बरामद की गई थी।

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...