Breaking News

हिन्दू महासभा ने की कालीचरण की गिरफ्तारी की निन्दा, ऋषि त्रिवेदी ने की तत्काल रिहा करने की मांग

लखनऊ। अखिल भारत हिन्दू महासभा, उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष ऋशि त्रिवेदी ने कालीचरण महाराज की गिरफ्तारी को लेकर कड़ी निन्दा करते हुये उन्हें तत्काल रिहा करने की मांग की है और कहा है कि यदि उन्हें जल्द से जल्द रिहा न किया गया तो पार्टी सड़कों पर उतरने के लिये बाध्य होगी। मालूम हो कि छत्तीसगढ़ के रायपुर में हुयी धर्मसंसद में कालीचरण महाराज ने नाथूराम गोडसे को नमन करते हुये गांधी को लेकर की गयी टिप्पणी पर विवाद उत्पन्न हो गया था।

श्री त्रिवेदी ने साफ कहाकि हिन्दू महासभा कालीचरण द्वारा गोडसे को नमन करने का न सिर्फ पूरा समर्थन करती है बल्कि गांधी को लेकर की गयी टिप्पणी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि देष के बंटवारे के मुद्दे पर आज भी देष के अधिकांष लोगों के दिलों में गांधी के प्रति आग जल रही है।

श्री त्रिवेदी ने कहा कि गांधी हत्या के बाद न्यायालय में दिये गये नाथूराम गोडसे के बयानों और उनके भाई गोपाल गोडसे की लिखित पुस्तक गांधी वध क्यों पर तत्कालीन कांग्रेस सरकार ने प्रतिबन्ध लगाकर गांधी हत्या के सच को सामने आने से रोकने का भरकस प्रयास किया, लेकिन अब देश की जनता जाग उठी है, और वह जानना चाहती है जो लोग गांधी को राष्ट्रपिता का दर्जा दे रहे है, आखिर गांधी हत्या का सच सामने लाने और टिप्पयी करने से आखिर क्यों भड़क जाते है।

श्री त्रिवेदी ने कहाकि अब जरूरी हो गया है कि गांधी के वास्तविक कारणों को देष के सामने लाने के लिये हरसम्भव प्रयास होना चाहिए और इसके लिये हिन्दू महासभा जल्द ही कदम उठायेगी।

About Samar Saleel

Check Also

बड़ौत में विजय संकल्प रैली में पहुंचे जयंत और पत्नी चारू चौधरी, मंच से जमकर गरजे सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ और रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह के साथ ही चारू चौधरी आज ...