Breaking News

चेन्नई सुपरकिंग्स को बड़ी राहत, टीम के 13 सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव

यूएई में 19 सितम्बर से शुरू हो रहे आईपीएल के 13वें संस्करण से ठीक पहले चेन्नई सुपर किंग्स के लिए राहत भरी खबर आई है। टीम के सीईओ केएस विश्वनाथन ने मंगलवार को बताया कि दो खिलाड़ियों समेत सभी 13 सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

मालूम हो कि इससे पहले CSK के कुल 13 सदस्य संक्रमित पाए गए थे, जिसमें दो खिलाड़ी भी शामिल थे। चेन्नई टीम के दो खिलाड़ियों सहित 13 सदस्य हाल में पॉजिटिव पाए गए थे और उन्हें आइसोलेशन में रखा गया है। टीम का शुक्रवार से शुरू होने वाला अभ्यास शिविर एक सितम्बर तक के लिए स्थगित कर दिया गया था।

आईपीएल की अन्य सभी टीमें अपना अभ्यास शुरू कर चुकी हैं और केवल चेन्नई का अभ्यास शुरू नहीं हुआ है। वैसे टूर्नामेंट में 18 दिन शेष रहते इसक कार्यक्रम भी अभी घोषित नहीं हुआ है।सोमवार को किये गए टीम के सभी सदस्यों के दो अतिरिक्त टेस्टों में पहले टेस्ट का मंगलवार सुबह नतीजा नेगेटिव आया है।

दूसरा टेस्ट तीन सितम्बर को होगा। जो खिलाड़ी और सदस्य पहले पॉजिटिव पाए गए थे वे ताजा टेस्टों का हिस्सा नहीं थे। पहले पॉजिटिव पाए गए 13 सदस्यों को दो सप्ताह के अनिवार्य क्वारंटीन से गुजरने के बाद दो टेस्ट से गुजरना होगा और दोनों टेस्ट का परिणाम नेगेटिव आने के बाद ही उन्हें टीम से जुड़ने की अनुमति दी जायेगी

About Samar Saleel

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...