Breaking News

शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस 13 के इस कंटेस्टेंट का खोला राज़, कहा :’घर के अंदर फोन से करता है बाते व…’

बिग बॉस 13 के फिनाले को कुछ दिन बचे हुए हैं। ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। ये खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे ने किया है।

ये पहली बार नहीं है जब शिल्पा शिंदे ने सिद्धार्थ शुक्ला पर निशाना साधा है। इससे पहले भी वह असीम रियाज का सपोर्ट करते हुए मेकर्स को बायस्ड बता चुकी हैं। बता दें कि बिग बॉस 13 के दौरान विकास गुप्ता और हिना खान को शो में कई बार बुलाया गया है।
लेकिन शिल्पा शिंदे को विनर होने के बाद भी मेकर्स ने शो से दूर रखा है। इसे लेकर भी शिल्पा शिंदे ने मेकर्स पर अपनी भड़ास निकाली है। इस सीजन में बतौर विनर सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज का नाम चर्चा में है। फिनाले से कुछ दिन पहले शिल्पा का ये खुलासा सिद्धार्थ के खिलाफ जा सकता है। चलिए जानते हैं कि शिल्पा शिंदे ने क्या कहा है।

बिग बॉस 13
सिद्धार्थ शुक्ला के पास मोबाइल
बिग बॉस फैन क्लब पर शिल्पा शिंदे का एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां पर एक ऐसा राज खोल रही हैं जिसके बारे में किसी ने नहीं सोचा होगा। सिद्धार्थ शुक्ला के पास मोबाइल होने का दावा शिल्पा ने किया है।

बिग बॉस 13
फोन बंद कर दिया गया

इस वीडियो में शिल्पा शिंदे ने कहा है कि जब सिद्धार्थ बिग बॉस हाउस में जाने वाले थे तो मैंने उन्हें मैसेज कर गुडलक विश किया था। लेकिन उस मैसेज पर डबल टिक नहीं आया था। मुझे लगा कि उन्हें फोन बंद करने को कह दिया गया है। कुछ दिन पहले मैंने सिद्धार्थ को व्हाट्सएप करने का सोचा।

बिग बॉस 13
व्हाट्सएप डिलीट कर दिया

वह आगे कहती हैं कि मैंने जब उसे व्हाट्सएप किया तो पता चला कि वह व्हाट्सएप पर नहीं है। सिद्धार्थ जब बीच में अस्पताल जाने के लिए बाहर आया था तो उसे फोन दिया गया था। उसने अपना व्हाट्सएप डिलीट कर दिया है। फोन मिलने पर उसने फोन खोला होगा। मैसेज पढ़ने पर किसी को भी पता चलेगा कि उसने मैसेज देखा है। इस वजह से उसने व्हाट्सएप डिलीट कर दिया है।

बिग बॉस 13
सिद्धार्थ जैसा इंसान अपना फोन

शिल्पा ने आरोप लगाते हुए कहा कि कोई अपना फोन किसी को नहीं देता है। फिर कैसे व्हाट्सएप डिलीट हुआ है। सिद्धार्थ जैसा इंसान अपना फोन किसी को नहीं दै सकता है। चैनल ने सिद्धार्थ को पूरी चीज बाहर आने पर समझाई है।

About News Room lko

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...