Breaking News

‘बिग बॉस 16’ की आखिरकार हुई धमाकेदार शुरुआत, पहले दिन ही मेकर्स ने तोड़ी शो की 15 साल पुरानी ये परंपरा

टीवी के सबसे विवादित रिएलटी शो ‘बिग बॉस’ की नए सीजन यानी ‘बिग बॉस 16’ की शुरुआत हो चुकी है. सलमान खान ने आज रात 9:30 बजे से धमाकेदार अंदाज में इस शो का आगाज कर दिया है.बिग बॉस के घर की सुबह मॉर्निंग सॉन्ग के साथ होती है। गाना बजने के साथ ही सभी कंटेस्टेंट को शो में नाचते-गाते नजर आते हैं।

सलमान खान ने इस सीजन के होने वाले कंटेस्टेंट्स की लिस्ट  का खुलासा कर दिया है. सभी कंटेस्टेंट का इंट्रोडक्शन मजेदार अंदाज में किया जा रहा है. सीजन 16 कई वजह से खास होने वाला है जिसके बारे में होस्ट सलमान ने खुलासा कर दिया है.इस बार शो में 15 साल पुरानी ये परंपरा को बिग बॉस तोड़ रहे हैं।

ग्रैंड प्रीमियर के बाद घर में एंट्री लेते ही बिग बॉस ने निमरत कौर को कैप्टन बनाकर सभी को ड्यूटी और बैड देने जिम्मेदारी सौंप दी। लेकिन जब निमरत इस काम में सफल होती नहीं दिखीं, तो उन्हें बिग बॉस ने फटकार भी लगाई।

बिग बॉस के आखिर में इस सीजन के सबसे बड़े कंटेस्टेंट की एंट्री हुई. ये कंटेस्टेंट और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर साजिद खान (Sajid Khan) हैं. उन्होंने जब ऐलान किया कि वो बिग बॉस के शो पर बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लेंगे तो सलमान खान ने कह दिया कि इस बात पर उन्हें भरोसा नहीं हो रहा है.

About News Room lko

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...