Breaking News

Bigg Boss 16: अर्चना गौतम पर भड़क उठे राजा साजिद, कह डाली ये बात

बिग बॉस के घर में जब से साजिद खान राजा बने हैं घर में बवाल थमने का नाम ही नहीं ले रहा. कभी घर के काम को लेकर तो कभी अपने दोस्तों को ही हर चीज का फायदा पहुंचाने का आरोप लगाकर साजिद को घेरा जा रहा है. और उन्हें घेरने वालीं कोई और नहीं बल्कि घर की ड्रामा क्वीन अर्चना गौतम हैं. अर्चना गौतम अब खुलकर साजिद खान से पंगा लेती नजर आ रही हैं. बुधवार को उन्होंने राजा साजिद की दी गई ड्यूटी को पूरा करने से इंकार कर दिया जिससे घर में भारी हंगामा देखने को मिला.

अर्चना गौतम ने तब पक्षपात करने का आरोप साजिद खान पर लगाया लेकिन वो लगातार इसे खारिज करते रहे. उनका कहना था कि वो फेयर खेल रहे हैं और अर्चना उन्हें प्रोवक्ड कर रही हैं. देखते ही देखते दोनों का आमना सामना होने लगा और आखिरकार साजिद ने अर्चना को कह डाला कि वो गलत आदमी से पंगा ले रही हैं. वहीं अर्चना किसी भी तरह से मानने को तैयार नहीं हैं जिसके बाद साजिद ने निम्रत और शिव को उनका सामान बाहर फेंकने का हुक्म दिया.

अर्चना गौतम अब तक किचन की ड्यूटी निभाती रही हैं लेकिन अब अचानक से उनकी ड्यूटी बदलकर सफाई की कर दी गई जिससे अर्चना ने ये कहते हुए करने से इंकार कर दिया कि वो नहां चुकी हैं और अब वो सफाई नहीं करेंगीं.

बल्कि वो आज की ड्यूटी कर चुकी हैं और अब कल से नया काम करेंगी. जिस पर दोनों के बीच गरमा-गरम बहस भी देखने को मिली. लेकिन शाम होते-होते इनका झग़ड़ा तब ज्यादा बढ़ गया जब घर में एक दिलचस्प चोरी का टास्क हुआ. #अर्चना की बारी आने पर साजिद ने जल्दी बजर बजा दिया जिससे वो खुद के लिए राशन नहीं जोड़ पाए. जिससे घर में जबरदस्त हंगामा मच गया.

About News Room lko

Check Also

‘नायक’ में अनिल कपूर के किरदार पर सीएम एकनाथ शिंदे ने दी प्रतिक्रिया, बोले- फिल्म हकीकत से अलग होती है

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हाल ही में, एक पॉडकास्ट पर अभिनेता और टीवी ...