Breaking News

मलाइका अरोड़ा ने किया ये काम, देख फैस हुए घायल

अरबाज खान की एक्स वाइफ (Arbaaz Khan Ex Wife) और अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड (Arjun Kapoor Girlfriend) #मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और कई तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं.

मलाइका ने कुछ देर पहले, इंस्टाग्राम (Malaika Arora Instagram) पर एक रील पोस्ट की है, जिसे देखकर फैन्स के होश उड़ गए हैं. मलाइका की खूबसूरती के चर्चे हो रहे हैं और वीडियो में एक्ट्रेस की गहरी आंखों ने ही लोगों को दीवाना बना दिया है. वीडियो में कुछ ऐसा हो रहा है कि देख लोग बोले- पर्दे के पीछे क्या है..

मलाइका इस वीडियो में अपनी हरी ड्रेस के एक्सटेन्डेड हिस्से से खेलती नजर आ रही हैं. कभी उस हिस्से को मलाइका ने घूंघट की तरह ओढ़ लिया है तो कभी उसको अपने चेहरे के सामने, पर्दे की तरह रख लिया है. वीडियो के इसी हिस्से को देखकर लोग पूछ रहे हैं कि आखिर एक्ट्रेस ने पर्दे के पीछे क्या छुपाया हुआ है.

छैंया छैंया एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने सोशल मीडिया पर कुछ समय पहले एक वीडियो #शेयर किया है. इस वीडियो में मलाइका ने हरे रंग की एक ड्रेस पहनी है और शुरुआत में वो उस ड्रेस के हिस्से को पर्दे की तरह यूज कर रही हैं. खुद उसके पीछे छुपकर मलाइका ने पहले सिर्फ अपनी आंखों को कैमरे के सामने एक्सपोज किया है. मलाइका की आंखों में ही फैन्स डूब गए हैं और उनसे नजरें नहीं हटा पा रहे हैं.

About News Room lko

Check Also

स्वास्थ्य समस्याओं के बीच कोर्ट में पेश होंगे हार्वे विंस्टीन, फिर होगा आरोपों से आमना-सामना

कई स्वास्थ्य समस्याओं से जूझने के बावजूद, हॉलीवुड के मशहूर निर्माता हार्वे विंस्टीन के आज ...