Breaking News

Bihar Diwas 2022: राष्ट्रपति समेत प्रधानमंत्री ने दी बिहारवासियों को शुभकामनाएं कहा-“बिहार का गौरवशाली अतीत…”

बिहार के लोगों के लिए आज का दिन बेहद खास है. आज हर बिहारवासी बिहार दिवस  मना रहा है. इस मौके पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सभी बिहारवासियों को शुभकामनाएं दी हैं.

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट कर कहा, ‘बिहार दिवस पर प्रदेश के लोगों को बधाई! बिहार का एक गौरवशाली अतीत और समृद्व सांस्कृतिक विरासत है. यहां के कर्मठ व प्रतिभाशाली लोगों ने देश के विकास में महत्वपूर्ण योगदान दिया है. ”

प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा, बिहार के सभी भाइयों और बहनों को बिहार दिवस की हार्दिक बधाई. मेरी कामना है कि ऐतिहासिक और सांस्कृतिक विरासत से समृद्ध यह प्रदेश विकास के नए-नए कीर्तिमान स्थापित करता रहे.

Koo App बिहार दिवस पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। बिहार निरंतर प्रगति के पथ पर आगे बढ़ता रहे। एकता, भाईचारा, सामाजिक समरसता एवं सद्भाव के साथ हम सब मिलकर बिहार को प्रगति की ऊंचाइयों पर पहुंचाने और बिहार का गौरव बढ़ाने का संकल्प लें। – माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी #BiharDiwas #बिहार_दिवस – Janata Dal (United) (@jduonline) 22 Mar 2022

 

About News Room lko

Check Also

‘तेजस MK1ए सीरीज का पहला विमान हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड ने तैयार किया’; बंगलूरू में पहली सफल उड़ान

हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने हल्के लड़ाकू विमान (LCA) तेजस एमके1ए सीरीज का पहला विमान ...