Breaking News

कार की चपेट में आकर बाइक सवार की मौत, ग्रामीणों ने लगाया जाम

औरैया। जिले के ऐरवाकटरा क्षेत्र में बिधूना तहसील से तारीख करके बाइक से वापस घर जा रहे दो भाइयों के अज्ञात कार की चपेट में आ जाने से छोटे भाई की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना से आक्रोशित परिजनों व ग्रामीणों ने हत्या का आरोप लगा सड़क पर जाम लगा दिया, क्षेत्राधिकारी बिधूना के दो घंटे के प्रयास के जाम खुल सका।

पुलिस सूत्रों ने मंगलवार की शाम यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सराय शीशग्रान निवासी प्रेम नरायन (46) अपने छोटे भाई जय गोपाल (42) के साथ बाइक से जमीन संबंधी विवाद में तारीख करने बिधूना तहसील आये थे जहां से वापस घर जाते वैवाह-चौपुला मार्ग पर रामश्याम पम्प के पास अज्ञात कार की चपेट में आ जाने से दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए।

जानकारी होते ही परिजन दोनों घायलों को उपचार हेतु सैंफई ले गये, जहां पर चिकित्सकों ने छोटे भाई जय गोपाल को मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया और आक्रोशित ग्रामीणों के साथ मिलकर मार्ग पर जाम लगा पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की, जाम लगने से वाहनों की लम्बी लाइन लग गयी।

आरोप है कि मृतक प्रधान पद का उम्मीदवार था जिस कारण उसकी बाइक में जानबूझकर टक्कर मार हत्या की गई है। मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी बिधूना मुकेश प्रताप सिंह व ऐरवाकटरा थानाध्यक्ष सुधीर सिंह की सक्रियता व सूझबूझ से करीब दो घंटे बाद जाम खुल सका। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...