Breaking News

भाजपा स्थापना दिवस पर जिला कार्यालय में किया गया ध्वजारोहण

औरैया। जिले में मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी के तुर्कीपुर स्थित कार्यालय पर पार्टी का 41 वां स्थापना दिवस मनाया गया, इस मौके पर जिलाध्यक्ष श्रीराम मिश्रा ने कार्यालय पर ध्वजारोहण किया।

पार्टी सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि इस मौके पर पार्टी के जिला प्रभारी प्रमोद अग्रहरि कहा कि वैसे तो हमारे नेताओं ने जनसंघ की स्थापना कर राष्ट्र भक्ति के साथ राजनीति भागेदारी शुरू की थी पर बाद में 1980 में भारतीय जनता पार्टी की स्थापना की नयी। स्थापना के बाद से भाजपा अपने कार्यकर्ताओं की मेहनत से आज केन्द्र व प्रदेश समेत कई राज्यों में सत्ता में काबिज है और समाज के सभी वर्गों के हितों के लिए कार्य कर रही है।

उत्तर रेलवे बोर्ड के नामित सदस्य डा. नरेन्द्र त्रिपाठी ने कहा कि भाजपा कैडर व कार्यकर्ता वेस पार्टी जिनके दम पर पार्टी सफलता के शिखर पर पर है। उन्होंने पार्टी के उन नेताओं को जो अब जीवित नहीं है को याद करते हुए कहा कि उन्होंने जो सपना देखा था वो कार्यकर्ताओं की दम पर अब पूरा हो गया है कि भाजपा केन्द्र व प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार में है।

पार्टी जिलाध्यक्ष श्रीराम मिश्रा ने कहा कि स्थापना दिवस पर कार्यकर्ता संकल्प लेकर पंचायत चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों को जिताने के लिए अभी से बूथ स्तर पर जुट जायें। इस मौके पर जिला महामंत्री कौशल राजपूत व भुवन गुप्ता, जिला मंत्री योगेंद्र कैथवार, जिला कार्यालय मंत्री ब्रजेश बंधू, विनोद दुबे, मण्डल अध्यक्ष श्यामू अवस्थी, इंद्रपाल, कुलदीप दुबे, जगमोहन सिंह, डा विनोद दुबे, अनुराग मिश्रा सभासाद सोनू सोनी, राहुल गुप्ता, पुष्पा शर्मा, राहुल सेंगर, सुबेन्द्र सिंह कार्याल प्रभारी सुधीर शुक्ला सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...