Breaking News

डीसीएम की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

ऊंचाहार/रायबरेली। ऊंचाहार कोतवाली के अन्तर्गत लखनऊ से प्रयागराज मार्ग पर गांव पूरे छीटू सिंह के निकट डीसीएम ने बाइक सवार सफाई कर्मचारी व उसके साथी को टक्कर मार दिया।जिसमें बाइक सवार सफाई कर्मचारी की मौत हो गई है।जबकि उसका साथी गंभीर घायल होने पर उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

बताते चले कि ऊंचाहार कोतवाली के अन्तर्गत गांव पूरे छिटूसिंह निकट एचएच मार्ग पर बाइक सवार सफाईकर्मचारी रामधनी 35वर्ष पुत्र बिन्दादीन निवासी पूरे देवीबख्स मजरे खरौली;बटनलाल 30वर्ष पुत्र रामदयाल निवासी पूरे झंडापर मजरे खरौली को निमंत्रण से लौटते दौरान डीसीएम ने टक्कर मार दिया।जिसमें सफाईकर्मचारी मौत हो गई जबकि उसका दूसरा साथी गंभीर घायल होने पर उसको प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ऊंचाहार में भर्ती करवाया गया।

जहां से उसके हालत में सुधार न होने पर उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। वहीं पुलिस ने मृतक सफाईकर्मचारी का शव कब्जे में लेकर पोस्टामार्टम हेतु भेजा है। मृतक ऊंचाहार ब्लाक के ग्राम पंचायत गंगौली में सफाईकर्मचारी पद पर तैनात होने पर परिजनो में जहां रो रोकर बुरा हाल था तो वहीं सफाईकर्मचारियो में भी शोक की लहर थी।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

बहू को स्टेशन से लेने जा रहा था परिवार, अनियंत्रित स्कॉर्पियों डिवाइडर से टकराई; पांच लोग घायल

आजमगढ़:  आजमगढ़ जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र के कैथीशंकरपुर स्थित ओवरब्रिज पर मंगलवार को अनियंत्रित ...