Breaking News

राम मंदिर पर फैसले के बाद सुप्रीम कोर्ट के जज को लेकर बीजेपी MLA ने कही ये बात

सुप्रीम कोर्ट ने राम जन्मभूमि और बाबरी मस्जिद विवाद पर ऐतिहासिक फैसला सुनाते हुए विवादित जमीन रामलला न्यास को देने का निर्णय किया। साथ ही मुस्लिम पक्ष को अयोध्या में ही अलग से 5 एकड़ जमीन देने का फैसला सुनाया। कोर्ट के इस आदेश को सभी ने सर्वसम्मति से स्वागत किया, लेकिन कुछ लोग अब भी अपने पुराने किरदार से नहीं निकल पा रहे हैं।

अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद राम मंदिर बनने का रास्ता साफ हो गया है। कोर्ट के अहम फैसले के बाद एक तरफ नेता, धर्मगुरु व सामाजिक कार्यकर्ता विवादित बयानों से बचते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन दूसरी ओर कुछ विवादित नेता अपने पुराने रंग को छुपाने में असमर्थ दिख रहे हैं। वो अपने विवादित बोल से मीडिया की सुर्खियां बटोरने में लगे हुए हैं।

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अपने विवादित बोल के लिए मशहूर बलिया जिले के बैरिया विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। विधायक ने मीडिया से बातचीत करते हुए एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को बाबर का इकलौता वंशज करार दिया। सिंह ने अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान नहीं करने का ओवैसी पर आरोप लगाते हुए कहा, उनके खिलाफ राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज होना चाहिए।

विधायक ने करीब 500 साल पुरानी अयोध्या विवाद को सुलझाने के लिए सुप्रीम कोर्ट के पांचों जज को भारत रत्न देने की मांग की। उन्होंने कहा, इस ऐतिहासिक फैसला को देने वाले जज भारत रत्न सम्मान के अधिकार हैं। बता दें, चीफ जस्टिस रंजन गोगोई के नेतृत्व में पांच जजों की पीठ ने राम मंदिर पर ऐतिहासिक फैसला सुनाया था।

About Aditya Jaiswal

Check Also

विश्वनाथ मंदिर में अब नहीं होगी मन्नत की हौद भराई, 580 लीटर दूध से भरा जाता था अरघा

श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में अब हौद भराई पूजा पर रोक लगा दी गई है। ...