Breaking News

भारत जोड़ो यात्रा की बढ़ती लोकप्रियता और स्वीकारिता से बौखलाई भाजपा- अंशू अवस्थी

लखनऊ। कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा लेके निकले राहुल गांधी को आज पूरे देश के युवाओं, महिलाओं, किसानों, छोटे कारोबारी सहित छात्रों-नौजवानों और सभी वर्गों का जिस तरह व्यापक जनसमर्थन मिल रहा है उससे भाजपा में खलबली मच गई है, और बीजेपी नेता बौखला कर उलजुलूल बयानबाजी कर रहे है। भारत जोड़ो यात्रा से आमजन का जुड़ाव अब भाजपा को डराने लगा है जिसके चलते उनके नेतृत्व के नेता बे सिरपैर के बयान देने लगे है। अभी यात्रा दक्षिण के कर्नाटक राज्य में है पर उस यात्रा का ताप अब भाजपा सताने लगा है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता अंशू अवस्थी ने आज जारी एक बयान में कहा कि यह भाजपा का चाल चरित्र और चिंतन है, जो इस यात्रा से भयभीत होकर ओमप्रकाश राजभर को अपने पाले में लाने को बेताब है। यह वही राजभर है जिन्होंने पिछले विधानसभा चुनाव में भाजपा और उनके नेताओं को कोई ऐसी गाली नहीं बख्शी और निजी हमले तक किये। आज उसी राजभर से भाजपा गलबहियाँ है।

उन्होंने आगे कहा कि आज उत्तर प्रदेश का नौजवान, छात्र, बेरोजगारों की लंबी फौज इस यात्रा को आशा की नज़र से देख रही है। आम जनमानस आज जान गया है कि भाजपा और मुख्यमंत्री योगी इतने व्यापक बहुमत के बाद भी, सत्ता में रहकर भी आम आदमी के लोककल्याण के लिए काम नहीं कर पाई। न रोजगार दे पाए, न मँहगाई रोक पाए न भ्रष्टाचार इसलिए आज बौखला कर उलूल जुलूल बयान दिए जा रहे इससे कुछ होने वाला नही।

प्रवक्ता अंशू अवस्थी ने आज बलिया में उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक के बयान पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि, जिस भाजपा में आज तक कोई आंतरिक चुनाव ही नही हुआ जो शीर्ष से लेकर नीचे तक सिर्फ मनोनीत करती है संघ के आदेश पर वो आज लोकतंत्र का पाठ कांग्रेस को ना पढ़ाये। सारी दुनिया देख रही कैसे पारदर्शी और लोकतांत्रिक तरीके से प्रक्रियासंगत तरह से कांग्रेस अपना अखिल भारतीय अध्यक्ष का चुनाव कर रही है। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा छोड़िए आरएसएस में उसके जन्म से लेकर आजतक कोई चुनाव नही होता है और तो और संघ में कभी भी किसी महिला को आजतक स्थान नही दिया गया है। यह कृत्य उनके लोकतंत्र और महिलाओं के प्रति नज़रिए को साफ दिखलाता है।

About Samar Saleel

Check Also

योगी सरकार के बुलडोजर का गलत इस्तेमाल : गरीब के आशियाने को उजाड़ा, सदमे में परिवार

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें कहते हैं कुर्सी की पावर सिर चढ़कर बोलती ...