Breaking News

भाजपा प्रत्याशियों के कार्यालय का शुभारंभ सांसद द्वेय ने ‌किया

औरैया। जिले के अछल्दा ब्लाक के द्वितीय व तृतीय क्षेत्र से जिला पंचायत सदस्य पद की भाजपा प्रत्याशियों के चुनाव कार्यालयों का शुभारंभ मंगलवार को सांसद द्वेय गीता‌ शाक्य व रामशंकर कठेरिया ने किया।

मंगलवार को जिला पंचायत सदस्य पद के भाजपा प्रत्याशियों द्वारा नामांकन पत्र दाखिल किए जाने के बाद अछल्दा तृतीय से भाजपा प्रत्याशी ज्योति दोहरे व अछल्दा द्वितीय से भाजपा प्रत्याशी गुड़िया कठेरिया के चुनाव कार्यालयों का शुभारंभ भाजपा नेत्री राज्यसभा सदस्य गीता शाक्य व केन्द्रीय एससी/एसटी आयोग के पूर्व चेयरमैन भाजपा सांसद रामशंकर कठेरिया ने ‌संयुक्त रूप से किया।

इस मौके पर सांसद द्वेय ने उपस्थित कार्यकर्ताओं से कहा कि वह अपने आपको प्रत्याशी मानकर जिला पंचायत सदस्य पद के प्रत्याशियों को जिताने के लिए अभी से जुट जायें और लोगों के बीच जाकर भाजपा की केन्द्र व प्रदेश सरकार द्वारा जनहित में किए गए कार्यों व उपलब्धियों को बताते हुए जनसमर्थन जुटायें जिससे अध्यक्ष पद पर पुनः भाजपा काबिज हो सके।

इसके बाद दोनों सांसदों ने प्रत्याशियों के ‌समर्थन में जनसमपर्क कर वोट भी मांगे‌ जिस दौरान लोगों ने ‌अपनी समस्याओं से भी उन्हें अवगत कराया। इस मौके पर सांसद गीता‌ शाक्य ने ‌कहा‌ कि‌ भाजपा सरकारें समाज के ‌प्रत्येक वर्ग के हित में कार्य कर रहीं हैं और निचले स्तर तक के व्यक्ति को विकास व जनहित की योजनाओं के माध्यम से लाभ पहुंचाया जा‌ रहा है।

सांसद द्वेय ने कहा कि यह चुनाव कार्यकर्ताओं का चुनाव है, भाजपा जनसहयोग से जिले की सभी 23 सीटें जीतेगी। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष श्री राम मिश्रा सहित कई अन्य नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...