Breaking News

भाजपा गाय और गंगा के मामले में असफल : सुरेन्द्र नाथ त्रिवेदी

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश प्रवक्ता सुरेन्द्र नाथ त्रिवेदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अपने मुख्य मिशन गाय और गंगा के मामले में पूर्णतः असफल साबित हुयी है। विगत 6 वर्षों में गंगा सफाई के नाम पर अरबों रुपये की बंदरबांट हुयी फिर भी गंगा जैसी की तैसी है। माँ गंगा पहले भी लोगों का उद्धार करती थी और आज भी कर रही है। भूतपूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने यहां तक की घोषणा की थी कि यदि गंगा निर्मल न हुयी तो जल समाधि ले लेंगी। अफसोस है कि वो आज भी यथावत घूम रही है और हैरत है कि एक साध्वी अपनी प्रतिज्ञा से विमुख हो गयी।


श्री त्रिवेदी ने कहा कि गोवंश की रक्षा के लिए डबल इंजन की सरकारों ने केवल नकली मुखौटा लगाकर प्रचार प्रसार किया और गौमाता में भारत के असंख्य लोगों की आस्था होते हुए भी केंद्र सरकार गौमांस के निर्यात पर प्रतिवर्ष हजारों करोड़ रुपये की वसूली करती रही और सरकारों द्वारा स्थापित गौशाला मे भूख से लाखो गौवंश की अकाल मृत्यु होती रही। केंद्र सरकार ने 6 वर्ष पूरे होने के बाद भी अपने व्यापारिक दृष्टिकोण के कारण 5 राज्यों में गोमांस पर प्रतिबंध लगाने मे असफल है। उन्होंने माननीय उच्च न्यायालय इलाहाबाद के द्वारा गाय को राष्ट्रीय पशु घोषित करने का निर्देश सरकार के मुँह पर तमाचा बताया। प्रदेश सरकार को चाहिए कि अपना नकली मुखौटा उतार फेंके तथा गाय को सम्मान और अधिकार देने की पहल करे।

रालोद प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि गाय और गंगा के नाम पर झूठे आश्‍वासन और जुमलेबाजी का प्रारम्भ वहीं से हुआ था जब माननीय प्रधानमंत्री ने कहा था कि न मैं यहां आया हूं और न किसी ने बुलाया है मुझे तो माँ गंगा ने बुलाया है और गाय के सन्दर्भ में झूठे आश्वासन तथा गोवंश की रक्षा के कोरे संकल्प की शुरुआत उत्तर प्रदेश से होती है। उन्होंने कहा कि असंख्य हिन्दुओं की आस्था से सरकार खिलवाड़ न करे तथा भारत जैसे आस्थावान देश में गाय और गंगा को सम्मान देकर जनता से किए गए वादों को पूरा करे।

About Samar Saleel

Check Also

बड़ौत में विजय संकल्प रैली में पहुंचे जयंत और पत्नी चारू चौधरी, मंच से जमकर गरजे सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ और रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह के साथ ही चारू चौधरी आज ...