Breaking News

हिन्दू महासभा ने मण्डल अध्यक्ष व चार जिलाध्यक्षों की घोषणा की

लखनऊ। अखिल भारत हिन्दू महासभा, उत्तर प्रदेश ने आज संगठनात्मक ढांचे में विस्तार करते हुये एक मण्डल अध्यक्ष सहित चार जिलाध्यक्षों को नियुक्त किया है। इन नियुक्तियों में जहां अरविन्द कुमार शुक्ला को आजमगढ़ मण्डल का अध्यक्ष बनाया गया है, वहीं धर्मेन्द्र प्रताप सिंह को रायबरेली, विजय प्रताप सिंह को मैनपुरी, लल्ला सिंह चौहान को हरदोई, संजय चौहान को कासगंज के अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी गयी है जबकि षिव भगवान शुक्ला को सीतापुर के महमूदाबाद विधानसभा क्षेत्र के अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

हिन्दू महासभा में विभिन्न पदों पर नियुक्त किये गये पदाधिकारियों की घोषणा करते हुये प्रदेश अध्यक्ष ऋशि त्रिवेदी ने कहा कि हिन्दू महासभा के प्रति लोगों में बढ़ते विश्वास का परिणाम है कि संगठनात्मक ढांचे में तेजी के साथ विस्तार हो रहा है। उन्होंने राज्य के विभिन्न जिलों में नियुक्त किये गये मण्डल अध्यक्ष व जिलाध्यक्षों से अपेक्षा की है कि वे सभी हिन्दू महासभा की नीतियों को न सिर्फ आगे बढ़ाने में सफल होंगे बल्कि अपने-अपने जिलों में हिन्दू महासभा से अधिक से अधिक लोगों को जोड़ेगें।

वहीं दूसरी ओर संगठन में मिली नयी जिम्मेदारियों को उठाने वाले नेताओं ने प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी के नेतृत्व में विष्वास व्यक्त करते हुये कहा कि संगठन में मिली जिम्मेदारी को पूरी तत्परता के साथ निभाने का आश्वासन दिया।

About Samar Saleel

Check Also

लखनऊ के आचार्य देव को अमेरिकन यूनिवर्सिटी ऑफ ग्लोबल पीस से मिली डॉक्टरेट की उपाधि

लखनऊ के जाने माने ज्योतिषाचार्य एवं धर्म गुरु आचार्य देव को अमेरिकन यूनिवर्सिटी ऑफ ग्लोबल ...