Breaking News

बॉन्ड और ड्राफ्ट के जरिए धन जुटा रही है भाजपा की सरकार, लेकिन कोरोना महामारी में लड़ रहे कर्मचारियों को देने के लिए वेतन नहीं: सुनील सिंह

लखनऊ। लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील सिंह ने केंद्र और राज्य सरकार पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि महामारी से लड़ने वाले डॉक्टर और पुलिस कर्मचारियों को वेतन समय से नहीं दिया जा रहा है, उल्टा सरकार द्वारा कटौती की जा रही है। उन्होंने सरकार के रवैए पर चिंता जताते हुए कहा कि कोरोना के खिलाफ युद्ध जैसे हालत में काम कर रहे डॉक्टर और कर्मचारियों का वेतन भुगतान अति शीघ्र कराया जाये।

सुनील सिंह ने कहा, जब डॉक्टर और पुलिस कर्मचारी घर लौटते हैं तो उनके परिवार वालों पर संक्रमित होने का खतरा बना रहता है। स्वास्थ्य व परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा क्वांरटाइन करने संबंधी दिशा निर्देश काफी नहीं हैं। खस्ता हालत अस्पतालों में स्थिति बेहद अफसोस जनक है। अस्पतालों में बेडों की कमी, ऑक्सीजन सपोर्ट तक की व्यवस्था के बीच कोरोना मरीजों के साथ खराब बर्ताव किया जा रहा है।

लोकदल अध्यक्ष ने मांग उठाते हुए कहा कि राज्य के मंत्रियों, विधायकों, विधान परिषद के सदस्यों, निगमों के चेयरमैन, वित्त पोषित इकाइयों व स्थानीय जनप्रतिनिधियों के वेतन से कटौती करके कोरोना योद्धा पुलिस, डॉक्टरों व अन्य कर्मचारियों के बकाया वेतन का भुगतान तत्काल कराया जाये।

About Samar Saleel

Check Also

सपा ने मेरठ के प्रत्याशी भानु प्रताप का टिकट काटा, नया प्रत्याशी वैश्य, दलित या मुस्लिम समाज का होगा!

समाजवादी पार्टी ने मेरठ से अपने प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह का टिकट काट दिया है। ...