Breaking News

चार साल में किये हुए कार्यो को नहीं बता पायेगी भाजपा सरकार: रोहित अग्रवाल

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय प्रवक्ता रोहित अग्रवाल ने योगी सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुये कहा कि अब तक के कार्यकाल में योगी जी फेल साबित हो चुके हैं। किसान, युवा, महिला तथा व्यापारी वर्ग पूरी तरीेके से परेशान है। उप्र के इतिहास में अब तक ऐसी निक्कमी सरकार नहीं आयी है। भाजपा सरकार चार साल में किये हुये कार्यो को नहीं बता पायेगी, क्योंकि विकास कार्यो का एक भी काम भाजपा सरकार ने नहीं किया।

उन्होंने सरकार की नाकामियां गिनवाते हुये कहा कि गन्ना किसानों के गन्ना मूल्य में कोई वृद्वि नहीं हुयी और न ही अब तक पिछले बकाया का भुगतान हुआ। खेतों में आवारा पशु किसानों की खेती बर्बाद कर रहे हैं। कानून व्यवस्था पूरी तरीके से ध्वस्त हैं। गन्ना भुगतान बाकी है और उप्र के युवा बेरोजगार हैं।

रोहित अग्रवाल

श्री अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश सरकार सिर्फ अपनी नाकामियां छिपाने के लिए पूर्ववर्ती सरकारों के कामों के फीते कटवा कर अपना महिमा मण्डन कर रही है। जिसका एक वर्तमान उदाहरण रसिन बांध शिल्प पट्टी पर किसान मसीहा चौ चरण सिंह का नाम हटाकर सेल्फी लेने वाले चौ चरण सिंह को केवल नाम राजनीतिक स्वार्थ के लिए लेते है। किसानों, बेरोजगारों तथा मजूदरों के दुख दर्द से इनका कोई लेना देना नहीं है। राजनीति तथा सत्ता के लालच के लिए भाजपा सरकार किसी भी हद तक जा सकती है।

रालोद के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि यह सिर्फ इन्काउन्टर सरकार है जो ठोको नीति से चल रही है। इनको न्यायालय पर विश्वास नहीं है संविधान पर विश्वास नहीं है, जिसका मखौल उड़ाते हुये फर्जी इन्काउन्टर से अपनी पीठ थपथपाने से बाज नहीं आते हैं।

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...