Breaking News

समाज में नफरत पैदा कर लोकतांत्रिक और संवैधानिक संस्थाओं को तबाह कर रही है भाजपा : डॉ. मसूद

लखनऊ।आज राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश कार्यालय पर प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मसूद अहमद की अध्यक्षता तथा राष्ट्रीय महासचिव शिवकरण सिंह, राष्ट्रीय सचिव अनिल दुबे की उपस्थिति में आमिर सिद्दीकी ने सैकड़ों लोगों के साथ रालोद का दामन थामा।
भारतीय जनता पार्टी नफरत की राजनीति के बल पर सत्ता में टिके रहने के साथ लोकतांत्रिक व संवैधानिक संस्थाओं को बर्बाद कर रही है, जनकल्याण उसके एजेंडे में नही है, हर तरफ हाहाकार है। यह बात राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व शिक्षा मंत्री डॉ. मसूद अहमद ने प्रदेश मुख्यालय में आयोजित लखनऊ, हरदोई, उन्नाव, सुल्तानपुर, सीतापुर व कानपुर से भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के लोगों को सदस्यता ग्रहण कराते समय कही।
इस अवसर पर प्रदेश प्रवक्ता सुरेन्द्र नाथ त्रिवेदी, रजनीकांत मिश्रा, किरन सिंह, मनोज सिंह चौहान, रमावती तिवारी, महानगर अध्यक्ष चंद्रकांत अवस्थी, कार्यालय व्यवस्थापक इकराम सिंह भी मौजूद रहे। डॉ. अहमद ने कहा कि भाजपा शासन में अव्यवस्था कुप्रबंधन, नफरत के सिवा कुछ नही है। सरकार की नाकामियों को गिनाने वालो पर सीबीआई, ईडी की छापेमारी से लेकर राजद्रोह तक के मुकदमे दर्ज कर उन्हें उत्पीड़ित किया जा रहा।
भाजपा छोड़कर आये कार्यकर्ताओ ने रालोद मुखिया जयंत चौधरी के नेतृत्व तथा रालोद की विचारधारा में विश्वास व्यक्त करते हुए सदस्यता ग्रहण की। रालोद प्रदेश अध्यक्ष डॉ मसूद अहमद ने कहा कि देश व प्रदेश एक गम्भीर संकट के दौर से गुजर रहा है नए साथियों के आने से इस संकट से निपटने की लड़ाई को मजबूती देंगे।
भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा राज्य कार्यसमिति सदस्यता त्यागकर रालोद की सदस्यता ग्रहण करने वाले मोहम्मद आमिर ने कहा कि भाजपा की सत्ता ने सपने दिखाकर जनता को हर तरह से तबाह किया समय है कि उसके विरुद्ध संघर्ष कर रालोद को मजबूत किया जाए।
भारी लावलश्कर के साथ आये लखनऊ के मोहम्मद आमिर के अलावा इंजीनियर नौशाद सिद्दीकी, जुबेर प्रधान, चन्द्र प्रकाश वर्मा, दया शंकर मौर्य, रितेश अस्थाना, धर्मेंद्र कुमार, इरफ़ान अली, भूरी, मोहम्मद आलम हरदोई, मोहम्मद आरिफ उन्नाव, मोहम्मद हनीफ शिवराजपुर व सुल्तानपुर के शौकत अली सहित लगभग दो सौ कार्यकर्ताओ ने रालोद की सदस्यता ग्रहण की।

About Samar Saleel

Check Also

फंदे पर लटका मिला गर्भवती महिला का शव, मायकेवाले बोले- ससुरालीजनों ने हत्या कर दी; पुलिस कर रही जांच

मैनपुरी:  उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में शनिवार की देर शाम मोहल्ला भीम नगर में एक ...