Breaking News

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को भाजपा नेता ने किया नमन, कहा- उनके व्यक्तित्व का विपक्ष भी करता था सम्मान

गोरखपुर। चौरी चौरा क्षेत्र के नगर पंचायत मुंडेरा बाजार में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। जो कि भाजपा के वरिष्ठ नेता मिहिर जायसवाल व अभिजीत जायसवाल के कैंप कार्यालय पर किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता अभिजीत जायसवाल लवी भैया ने किया कार्यक्रम में मौजूद सभी लोगों ने अपने अपने विचार रखें।

भाजपा के वरिष्ठ नेता मिहिर जयसवाल ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी एक महान नेता के साथ ही कवि, साहित्यकार और पत्रकार भी थे। उनके व्यक्तित्व का पूरा विपक्ष भी सम्मान करता था। देश के गांवों को सड़कों से जोड़ना और फोर लेन व सिक्स लेन सड़क भी अटल जी की ही देन है। उन्होंने विराट व्यक्तित्व का परिचय देते हुए परमाणु परीक्षण की अनुमति देकर भारत को महाशक्ति के रुप में स्थापित कर दिया।

अभिजीत जैस्वाल लवी भैया ने कहा कि वाजपेयी जी का भारतीय राजनीति में महत्वपूर्ण योगदान है। वह सही मायने में भारत के रत्न थे। वही भारतीय जनता पार्टी के मंडल अध्यक्ष योगेंद्र जायसवाल ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी भारत के एक अकेले ऐसे प्रधानमंत्री थे। जिनकी छवि अपनी पार्टी में नहीं बल्कि विपक्ष में भी अद्भुत थी। वह एक कुशल व अद्भुत वक्ता थे। कार्यक्रम में भाजपा नेता अवध नारायण जायसवाल अभिजीत जयसवाल मिहिर जयसवाल सुनील यादव सोनू वर्मा शिवाकांत जायसवाल मोहित जयसवाल आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल 

About Samar Saleel

Check Also

ग्रीष्मावकाश से पूर्व सीएमएस राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस द्वारा पूल पार्टी का आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस द्वारा प्री-प्राइमरी के नन्हें-मुन्हें छात्रों के लिए ‘पूल ...