Breaking News

सरकारी उपक्रमों को बेचकर निजीकरण को बढ़ावा दे रही भाजपा: रोहित अग्रवाल

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय प्रवक्ता रोहित अग्रवाल ने बताया कि लखनऊ की विधानसभा सरोजनी नगर में भाईचारा की तर्ज पर होली मिलन समारोह किया गया। जिसका आयोजन छात्र सभा जिला अध्यक्ष लखनऊ सम्राट सिंह चौहान ने किया। इसमें मुख्य अतिथि राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर मसूद अहमद रहे और विशिष्ट अतिथि राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय सचिव अनिल दुबे, रालोद के राष्ट्रीय प्रवक्ता रोहित अग्रवाल, राष्ट्रीय लोकदल छात्र सभा के प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक सिंह चौहान, प्रदेश महासचिव मनोज सिंह चौहान शामिल हुए। इसके साथ ही छात्र रालोद के प्रदेश उपाध्यक्ष शशांक श्रीवास्तव, अजय कश्यप व सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल हुए। मंच का संचालन अभिषेक सिंह चौहान ने किया।

डॉ. मसूद अहमद ने कहा लखनऊ हमेशा से गंगा जमुनी तहजीब की धरोहर रहा है। होली रंगों का त्योहार है और भाईचारे का संदेश देती है। डॉ. अहमद ने कहा राष्ट्रीय लोक दल देश का आने वाला भविष्य का दल है।

रोहित अग्रवाल ने अपने वक्तव्य में होली की बधाई देते हुए कहा कि देश में भाजपा सरकार निजीकरण को बढ़ावा दे रही है और सरकारी उपक्रमों को बेच रही है, जो कि आने वाले समय में घातक साबित होगा।

श्री दुबे ने अपने वक्तव्य में प्रदेश सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि यह सरकार किसान तथा युवा विरोधी है और सरकार अपनी नैतिकता खो चुकी है भाजपा सरकार को आत्म चिंतन करते हुए प्रदेश के युवा और किसानों की समस्याओं का निवारण करना चाहिए।

अभिषेक सिंह चौहान ने छात्रों के साथ हो रहे अन्याय के प्रति चिंता जताते हुए कहा कि प्रदेश सरकार छात्रों का उत्पीड़न निरंतर कर रही है।

उन्होंने छात्र संघ के चुनाव का मुद्दा उठाते हुए कहा कि चुनाव न होने के कारण युवाओं के मुद्दे पीछे छूट जाते हैं। और उनकी जायज मांगे सरकार तक नहीं पहुंच पाती वही पढ़ाई पूरी करने के बाद युवा बेरोजगार घूम रहा है।

About Samar Saleel

Check Also

मतदाताओं का बड़े दलों पर भरोसा कायम, इस बार साफ नहीं मिजाज, अब तक ये रहा है इतिहास

सीतापुर: संसदीय सीट सीतापुर के मतदाताओं ने आजादी के बाद से अब तक बड़े दलों ...