Breaking News

ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 के शो ‘मेंटलहुड’ की स्क्रीनिंग में असली माताओं के साथ ब्लॉगर माताएं करेंगी शिरकत

ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 के आगामी शो ‘मेंटलहुड’ में माँ के रोजमर्रा के एडवेंचरस सफ़र से रूबरू करवाया जाएगा। शो की स्क्रीनिंग 6 मार्च 2020 को मुंबई में आयोजित की जाएगी जिसमें सीरीज़ के सभी कलाकारों सहित इंडस्ट्री के तमाम सितारें नज़र आएंगे। निर्माताओं ने इस बार कुछ अलग करते हुए, विशेष मेहमानों को आमंत्रित करने का फैसला किया है जिसमे वास्तविक जीवन की माताओं के साथ-साथ ब्लॉगर माताएं शिरकत करेंगी।

एक साथ एकत्रित होते हुए, सितारों से सजी इस शाम में मातृत्व और नारीत्व का जश्न मनाया जाएगा। यह इवेंट निश्चित रूप से हँसी और भावनाओं के बवंडर से भरपूर होगा।

निर्माताओं ने हाल ही में ट्रेलर जारी किया था जिसे दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया गया है। मदरहुड से लेकर मेंटलहूड तक, यह शो पहले से ही प्रशंसा का पात्र बना हुआ है। इससे पहले, ट्रेलर लॉन्च में भी सितारों का जमावड़ा देखने मिला था जहाँ इंडस्ट्री से अन्य कलाकारों सहित निर्माता एकता की उपस्थिति देखने मिली थी।

आगामी श्रृंखला, “मेंटलहुड” के निर्माताओं ने हाल ही में सभी माताओं के किरदार से परिचित करवाया था, जिसमें सबसे पहले नम्रता डालमिया थी, जिसे शिल्पा शुक्ला ने निभाया है, जो कि एक परफ़ेक्ट बॉस लेडी और अपनी बेटी के लिए परफेक्ट मॉम हैं; इसके बाद श्रुति सेठ द्वारा अभिनीत दीक्षा, फिर आती है तिलोत्तमा शोम द्वारा अभिनीत प्रीति और डीनो मोरिया यहाँ ‘ओड मॉम’ आकाश की भूमिका निभा रहे है।

मेंटलहूड के साथ करिश्मा कपूर अपना डिजिटल डेब्यू कर रही है और 11 मार्च 2020 से ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

बॉयफ्रेंड विक्की जैन को लेकर अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर शेयर किया लंबा-चौड़ा पोस्ट, देखते रह गए फैंस

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे बिजनेसमैन विक्की जैन के ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *