Breaking News

इस हैवान पति ने दोस्तों संग मिलकर लुटी अपनी ही पत्नी की इज्ज़त, ये थी वजह

जरा सोचिए, जिस शख्स पर भरोसा कर कोई भी महिला उसके साथ पूरा जीवन बिताने के लिए शादी करती है. अगर वही शख्स अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसकी अस्मत लूट ले तो वो महिला क्या करेगी.

कुछ ऐसा ही हुआ बिहार के पश्चिमी चंपारण में हुआ, जहां सामूहिक बलात्कार के तीन साल बाद महिला को अब न्याय की उम्मीद जगी है. बैरिया थाना क्षेत्र में एक विवाहिता ने आरोप लगाया था कि विवाहिता के साथ उसके पति ने अपने चार दोस्तों के साथ मिलकर करीब तीन साल पहले दुष्कर्म किया.

जब थाने में शिकायत करने महिला पुहंची तो उसे वहां से भी निराशा ही हाथ लगी. इसके बाद मुख्यमंत्री कार्यालय के हस्तक्षेप के बाद मामला दर्ज किया गया. पुलिस के मुताबिक, ‘संग्रामपुर इलाके की रहने वाली एक लड़की की शादी 26 दिसंबर, 2014 को बैरिया के पखनाहा बाजार निवासी तजाद्दीन खान के साथ हुई थी’.

शादी के कुछ ही दिनों के बाद पीड़िता को प्रताड़ित किया जाने लगा. इस कड़ी में 18 अगस्त, 2016 को पति बाहर कमाने चला गया, जो फिर 29 अक्टूबर, 2016 को वापस आया. इसके बाद उसने अपनी पत्नी के सारे आभूषण बेच दिए.’

आरोप है कि इसके बाद उसने अपनी पत्नी से मांग की कि वह अपने पिता से बुलेट बाइक दिलाए. इसी बीच 16 नवम्बर, 2016 को पति अपनी पत्नी को एक दोस्त के घर पार्टी के बहाने ले गया. पीड़िता का आरोप है कि वहां पहले से ही चार लोग थे और सभी दोस्तों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. पीड़िता का कहना है कि इस बीच महिला गर्भवती हो गई और वह अपने मायके दिल्ली चली गई, जहां उसके पिता ऑटो चलाने का काम करते हैं.

About News Room lko

Check Also

लखनऊ के आचार्य देव को अमेरिकन यूनिवर्सिटी ऑफ ग्लोबल पीस से मिली डॉक्टरेट की उपाधि

लखनऊ के जाने माने ज्योतिषाचार्य एवं धर्म गुरु आचार्य देव को अमेरिकन यूनिवर्सिटी ऑफ ग्लोबल ...