Breaking News

अपनी पहली तनख्वाह से ताजमहल देखने पहुंचे थे बॉलीवुड के किंग खान, कहा:’काफी दिक्कत आई…’

एक्टर शाहरुख खान जल्द ही स्टार प्लस के शो ‘डांस प्लस 5’ में नजर आएंगे। इस शो का टेलीकास्ट 26 जनवरी को होना है। इस रियालिटी शो में शाहरुख खान अपनी लाइफ से जुड़ी कई दास्तां को फैंस को सुनाया। कुछ किस्से तो ऐसे थे कि वह भी याद नहीं करना चाहते। साथ ही शाहरुख खान ने बताया कि जब पहली बार वह ताजमहल का दीदार करने पहुंचे तो उनके पास केवल 50 रुपये थे।

रेमो डिसूजा के शो ‘डांस प्लस 5’ में शाहरुख खान ने बताया कि वह अपनी पहली तनख्वाह से ताजमहल देखने पहुंचे थे। इतने कम पैसे की वजह से उन्हें काफी दिक्कत आई। उनके रुपये ट्रेन की टिकट में ही खर्च हो गये थे और उन्होंने कुछ बचे हुए पैसों से लस्सी खरीदी थी। लेकिन उसमें मक्खी गिर गई थी, ज्यादा पैसा नहीं थे और दूसरा विकल्प नहीं था। इसीलिए वह उसे पी गये।

शाहरुख खान आगे बताते हैं कि इसे पीने की वजह से आते हुए सफर में खूब उल्टियां हुईं और तबीयत खराब हो गई। उनके इस किस्से को सुन फैंस भी हैरान रह गए। दरअसल शाहरुख खान ने अपने करियर में काफी उतार चढ़ाव देखे हैं। अपनी मेहनत के बलबूते पर उन्होंने अपने करियर को सुधारा।

इस शो में वह आगे बताते हैं कि उन्हें ‘छैया छैया’ गाना बहुत पसंद है। अगर वह 95 साल के भी हो जाएंगे तो भी वह इस गाने पर डांस करते रहेंगे। वह कहते हैं ‘मैं ट्रेन की छत पर व्हील चेयर के जरिए बैठूंगा और अपने संग रेमो डिसूजा को भी ले जाउंगा।’

शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह लंबे समय से फिल्म में नजर नहीं आए हैं और न ही उनकी फिल्म का ऐलान हुआ है। आखिरी बार शाहरुख खान ‘जीरो’ फिल्म में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के साथ नजर आए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल हीं हो पाई थी।

About News Room lko

Check Also

तत्क्षण मर्डर मिस्ट्री के साथ प्रेम कहानी भी

लखनऊ। हिंदी सिनेमा जगत नित नये प्रयोग के लिए जाना जाता है। इसी क्रम में ...