Wednesday , September 22 2021
Breaking News

भाजपा में बढ़ता युवा नेतृत्व, राहुल राज बने क्षेत्रीय उपाध्यक्ष

लखनऊ। राहुल राज रस्तोगी को भारतीय जनता पार्टी संगठन द्वारा अवध क्षेत्र का क्षेत्रीय उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है। पूर्व में राहुल राज युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष रहे है। इसके साथ ही राहुल युवा मोर्चा की तरफ से काशी और लखनऊ के 2017 लोकसभा चुनाव में भी सक्रीय रहें। इसके उपरांत लखनऊ की कैंट विधानसभा सीट और उन्नाव के बांगरमऊ सीट से हुए उपचुनाव में युवाओं के साथ पूरी सक्रियता से नव मतदाताओं को भाजपा से जोड़ने का काम राहुल राज द्वारा किया गया।

लखनऊ महानगर के निवासी राहुल के साथ प्रदेशभर के युवाओं से सीधे जुड़े हुए है। अब से पहले व्यापार जगत के कई व्यापारी संगठनो एवं सामाजिक संस्थाओं का नेतृत्व भी करते आए हैं राहुल। भारतीय जनता पार्टी द्वारा राहुल कई सारे प्रमुख अभियानों के संयोजक और मंडल के प्रभारी रहते हुए केंद्र एवं प्रदेश सरकार की जन- कल्याणकारी योजनाओं को बूथ स्तर तक पहुंचाने का कार्य पूरी सक्रियता से करते आ रहे है।

अवध क्षेत्र का क्षेत्रीय उपाध्यक्ष नियुक्त होने पर राहुल राज ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल एवं अमर पाल मौर्या क्षेत्रीय प्रभारी के मार्गदर्शन में टीमवर्क के साथ केंद्र सरकार और राज्य सरकार की नीतियों को जन- जन तक पहुंचाने के साथ- साथ हर बूथ पर मजबूत करने का कार्य करूँगा। भाजपा सरकार की 2022 चुनाव की रणनीति बताते हुए राहुल ने कहा की भाजपा संगठन आने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है। युवा शक्ति के साथ 2022 में भाजपा प्रचंड बहुमत के यूपी में सरकार बनाएगी।

   शाश्वत तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

खराब सड़क की मरम्मत के लिए केन्द्रीय मंत्री को लिखा पत्र

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। रालोद के राष्ट्रीय प्रवक्ता रोहित अग्रवाल ने ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *