Breaking News

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अपने परिवार से बेहद है करीब

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अपने परिवार से बेहद करीब हैं. कोई भी इवेंट हो शाहरुख खान कभी भी अपने घरवालों की सराहना करना  उनकी तारीफ करना नहीं भूलते हैं. लेकिन हाल ही में शाहरुख खान ने अपने स्वर्गीय माता पिता से एक इवेंट के दौरान नाराजगी जताई है.

दुनिया के सबसे पॉपुलर होस्ट में से एक डेविड लैटरमैन ने शाहरुख खान का दिल्ली में साक्षात्कार लिया है. इस साक्षात्कार में शाहरुख खान ने अपने करियर, अपनी व्यक्तिगत जीवन  अपने माता पिता से जुड़ी कई सारी बातें की हैं. शाहरुख ने अपने माता पिता से नाराज़गी जताते हुए कहा, शायद ये गलत है  मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए लेकिन एक बात है जिससे मैं अपने माता पिता से नाराज़ हूं, वो ये कि उन्होंने मेरे साथ ज्यादा समय नहीं बिताया.

आगे शाहरुख खान ने बोला कि मैंने ये फैसला लिया है कि मैं लंबे समय तक जिंदा रहूंगा, ताकि मैं अपने बच्चों के साथ अच्छा खासा समय बिता सकूं,  उन्हें कभी भी ये ना लगे कि उनके पैरेंट्स उनके साथ नहीं हैं, मुझे उनके साथ सोना, समय बिताना  उनसे बात चीत करना बहुत ज्यादा पसंद है.

डेविट लेटरमैन से वार्ता में शाहरुख ने अपने फिल्मी करियर से जुड़ी कई दिलचस्प बातें भी शेयर की हैं. शाहरुख ने बताया कि एक लोवर मिडिल क्लास के होने के बाद उन्हें जिस तरह कामयाबी मिली उन्हें ये सब एक सपना लगता है. आपको गौरतलब है कि शाहरुख खान की पैदाइश दिल्ली की है.

शाहरुख के पिता ताज मोहम्मद खान की मृत्यू वर्ष 1981 में कैंसर के कारण हो गई थी,  उनकी माता लतीफ फातिमा वर्ष 1991 में डायबिटीज़ के कारण चल बसीं थीं. माता पिता के गुज़रने के बाद शाहरुख ने अपनी बहन शहनाज़ का खूब ख्याल रखा है. शाहरुख अक्सर अपने माता पिता के बारें में बात करते रहते हैं.

About Samar Saleel

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...