Breaking News

टीएमयू केंद्रीय पुस्तकालय में पुस्तक मेले का शुभारम्भ

मुरादाबाद। कहते हैं, पुस्तकें ज्ञान का भंडार होती हैं। इनका साथ आपके जीवन में आमूल-चूल परिवर्तन ला सकता है। अगर आपके पास एक अच्छी पुस्तक होगी तो आप उसके ज्ञान से दुनियाभर के ज्ञान को अपने अंदर समेट सकते हैं। तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी के केंद्रीय पुस्तकालय मेडिकल में यूनिवर्सिटी के कुलाधिपति सुरेश जैन ने फीता विधिवत शुभारम्भ किया।

👉टीएमयू एजुकेशन की पोस्टर प्रतियोगिता में प्रेरणा अव्वल

तीन दिनी इस पुस्तक मेले के उद्घाटन मौके पर वीसी प्रो रघुवीर सिंह, निदेशक प्रशासन डॉ अभिषेक कपूर, डीन एकेडमिक्स प्रो मंजुला जैन, मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ एनके सिंह, डीन डॉ एसके जैन, मेडिसिन विभाग के एचओडी डॉ वीके सिंह, पैथोलॉजी की एचओडी डॉ सीमा अवस्थी आदि भी मौजूद रहे।

टीएमयू केंद्रीय पुस्तकालय में पुस्तक मेले का शुभारम्भ

कुलाधिपति के संग सभी अतिथियों ने पुस्तक मेले का भ्रमण किया। विश्वविद्यालय पुस्तकालय अध्यक्ष डॉ विनीता जैन ने सभी अतिथियों का स्वागत करते हुए कहा कि यहां मेडिकल विद्यार्थियों को एक साथ उनकी पसंद की सारी पुस्तकें मिल जाएंगी। साथ ही बोलीं, यह पुस्तक मेला मुख्य रूप से नवांगुतक छात्रों और छात्राओं के लिए है।

👉कब है सर्व पितृ अमावस्‍या? यहाँ जानिए शुभ मुहूर्त और इससे जुड़ी जरुरी बातें

उन्होंने भविष्य में विशाल पुस्तक मेले के आयोजन का भी संकेत दिया। कॉलेज ऑफ नर्सिंग की ओर से वाइस प्रिंसिपल डॉ जैसलीन एम और सीनियर फैकल्टी रामनिवास, जबकि लाइब्रेरी की ओर से डिप्टी लाइब्रेरियन डॉ संजीव कुमार, डॉ आलोक गुप्ता, पवित्र त्यागी, पंकज कुमार, विनोद शुक्ला, विपिन कुमार, आंचल शर्मा और अक्षय कुमार भी उपस्थित रहे।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...