Breaking News

जीजा ने किया 8 महीने तक साली क साथ किया ऐसा , कहा तेरे अंदर भूत का वास

ध्य प्रदेश में रिश्तों को कलंकित करने का एक मामला सामने आया है। एक तांत्रिक जीजा अपनी साली का पिछले 8 महीने से रेप कर रहा था। दरअसल, सीहोर जिले में एक शख्स ने रिश्ते में लगने वाली अपनी साली से कहा कि तेरे अंदर भूत है। अगर तूझे मुक्ति चाहिए तो मेरे साथ संबंध बनाना होगा। मुक्ति का झांसा दे और भूत-प्रेत का डर दिखा आरोपी अपनी साली का 8 महीनों तक रेप करता रहा।

बुधनी थाने में पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। युवती ने बताया कि उसका जीजा उसे धमकी देते हुए पिछले 7-8 महीनों से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है। पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को हिरासत में ले लिया है। पीड़िता ने पुलिस थाने में इस हैवानियत की पूरी कहानी सुनाई।

युवती ने बताया कि वह पिछले साल अगस्त महीने से अपनी मौसी की बेटी के घर पर रह रही थी। मौसी की बेटी यानी युवती की मौसेरी बहन की पहचान अंजनी नाहर के रूप में हुई है। युवती ने बताया कि उसकी बहन अंजनी नाहर का पति कुलदीप नाहर तांत्रिक है। बहन के घर गई युवती की तबीयत कुछ दिनों बाद खराब हो गई। उसे बार-बार चक्कर आने लगे। इसके बाद युवती का जीजा कुलदीप उसे एक दरगाह में ले गया।

बुधनी थाना प्रभारी विकास खींची ने बताया कि 26 मई को पीड़िता अपनी मां के साथ थाने आई थी। पीड़िता ने अपने जीजा पर आरोप लगाया है कि भूत-प्रेत निकालने के बहाने उसने जबरन धमकी देकर दुष्कर्म किया। पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया। आरोपी को हिरासत में लिया गया है, शनिवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

तांत्रिक कुलदीप ने युवती से कहा कि तेरे अंदर भूत का वास हो गया है। इसका असर तेरे परिवार पर भी पड़ रहा है। अगर तू इससे मुक्त होना चाहती है तो तुझे मेरे साथ संबंध बनाना होगा। पीड़िता ने बताया कि उसी रात उसके जीजा ने जबरन उसका मुंह दबाकर उसके साथ रेप किया।

इसके बाद लगातार वह भूत-प्रेत का डर दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म करने लगा। पीड़िता ने बताया कि उसका जीजा उसे जान से मारने की धमकी भी दे रहा था। पीड़िता के मुताबिक, करीब 8 महीने तक तांत्रिक जीजा ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने इसकी जानकारी अपनी मां को दी। इसके बाद पीड़िता और उसकी मां बुधनी थाने पहुंच कर शिकायत दर्ज कराईं। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

About News Room lko

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...