Breaking News

वेटर की निर्मम हत्या, चेहरे पर तेजाब फेंका, करतारपुर में महिला का कत्ल

जालंधर के शहीद बाबा दीप सिंह नगर स्थित एक धार्मिक स्थल के पास वेटर की हत्या कर तेजाब से उसका चेहरा जला दिया गया। इलाके में गुरुवार को बदबू फैली तो सफाई कर्मचारी ने लाश को देखा। मृतक की पहचान वीरू निवासी सुंदर नगर के रूप में हुई।

शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी का माहौल बन गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

जांच में पता चला है कि वीरू की हत्या कर शव को वहां फेंका गया था। लाश बुरी तरह से गल चुकी थी। शरीर पूरी तरह से काला पड़ चुका था। परिवार के मुताबिक वीरू बतौर वेटर काम करता था और अपने घर का खर्च उसी से चलाता था। तीन दिन पहले मृतक वीरू काम पर जाने के लिए घर से निकला था।

मृतक के भाई गोपाल राम ने बताया कि वीरू शादीशुदा था और उसके दो बच्चे थे। गुरुवार को सुबह वीरू के मौत की जानकारी मिली। परिवार ने बताया कि वीरू की किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं थी। वीरू के मुंह पर तेजाब डाला गया ताकि उसकी पहचान न हो सके। शरीर में कीड़े पड़ चुके थे। थाना डिवीजन नंबर आठ के एएसआई मंजीत सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हत्या का खुलासा होगा।

घर में घुसकर महिला की हत्या, बेटी गंभीर

उधर, करतारपुर में दिनदिहाड़े एक घर में घुसकर हमलावरों ने महिला (65 ) की बेरहमी से हत्या कर दी। वहीं 35 साल की बेटी को बुरी तरह से घायल कर दिया। हत्यारे घर पर ताला लगाकर फरार हो गए। घटना के बारे में तब पता चला, जब मृतक महिला का पति बार-बार फोन कर रहा था लेकिन फोन उठ नहीं रहा था। वह दुकान से घर पहुंचा तो पाया कि बाहर ताला लटक रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वहीं डीएसपी बलवीर सिंह ने बताया कि गुरमीत लाल पहले अमेरिका में रहता था लेकिन बाद में करतारपुर में बस गया। यहां उसने एक जनरल स्टोर खोला। उसकी बेटी मीना की शादी भी अमेरिका में हुई थी। बाद में पति-पत्नी में विवाद हो गया और मामला अदालत में चल रहा है। उसका एनआरआई पति अमेरिका से आया हुआ था, जो मूलरूप से माहिलपुर का रहने वाला है। डीएसपी बलवीर सिंह ने बताया कि हत्यारे ने रसोई घर के चाकू का ही इस्तेमाल कर मां बेटी पर कई वार किए। इस हमले में सुरिंदर कौर की मौत हो गई जबकि बेटी मीना की हालत गंभीर है।

About News Desk (P)

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...