Breaking News

औरैया में बीएससी की छात्रा ने लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को मारी गोली, रेफर

औरैया। उत्तर प्रदेश में औरैया शहर के मोहल्ला सत्तेश्वर निवासी अधिवक्ता की पुत्री बीएससी की छात्रा ने अज्ञात कारणों के चलते पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली। गोली लगने से छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गयी। परिजन उपचार हेतु उसे जिला अस्पताल ले गये। जहां चिकित्सकों ने छात्रा की गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शहर के मोहल्ला सत्तेश्वर के पाल कॉलोनी निवासी अधिवक्ता राजपाल की 19 वर्षीय पुत्री शिवांगी पाल राजस्थान के एक विद्यालय में बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा है। हाल ही में वह अपने घर पर आई हुई थी। शिवांगी सोमवार की सुबह घर का काम निपटा रही थी उसी दौरान किसी कारण बस उसने अपने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से कनपटी में गोली मार ली।

गोली की आवाज सुनकर घरवालों ने दौड़कर देखा तो वह खून से लथपथ जमीन पर पड़ी हुई थी। वही मौके पर आसपास के लोग भी आ गए थे। सूत्रों से जानकारी मिली है कि शिवांगी का पिछले छह माह से डिप्रेशन का उपचार चल रहा था। शायद इसी के चलते उसने गोली मार ली है। फिलहाल उसे प्राथमिक उपचार के बाद हायर रेफर कर दिया गया है। छात्रा की हालत नाजुक बताई जा रही है। मामले की जानकारी पाकर कोतवाली पुलिस अस्पताल में पहुंच गई थी और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर 

About Samar Saleel

Check Also

समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने विभिन्न वार्डों में घर -घर जाकर लगाया राष्ट्रीयध्वज तिरंगा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Wednesday, August 10, 2022 लखनऊ। ...