Breaking News

युवक की हत्या कर शव गेंहू के खेत में फेंका

औरैया। जिले के दिबियापुर क्षेत्र में घर से सब्जी लेने के लिए निकले युवक की धारदार हथियार से कूच-कूच हत्या कर शव को गेंहू के खेत में फेंका गया।

आधिकारिक सूत्रों ने बुधवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि दिबियापुर क्षेत्र के गांव खरगपुर (जलालपुर फफूंद) निवासी जितेन्द्र कुमार दोहरे (28) पुत्र रूपराम बीती शाम सब्जी लेने के लिए घर से निकला था, देर रात्रि तक उसके घर न पहुंचने पर परिजनों ने उसे तलाश किया पर कोई जानकारी नहीं हुई।

आज सुबह युवक का लहूलुहान शव फफूंद क्षेत्र में कन्हों गांव के समीप स्थित नहर के पास गेंहू के एक खेत में किसानों को दिखा तो हड़कंप मच गया। जिसके बाद उन्होंने इसकी जानकारी ग्रामीणों व पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे लोगों व परिजनों ने युवक पहचान जितेन्द्र के रूप में की।

मृतक के चचेरे भाई पूर्व प्रधान बरजोर सिंह ने बताया कि जितेन्द्र कल शाम सब्जी लेने के लिए घर से निकला था, उसकी न किसी से कोई दुश्मनी थी और न विवाद हुआ। बताया कि उसकी धारदार हथियार से ‌कूच-कूच हत्या कर शव को गेंहू के खेत में फेंका गया है।

पुलिस व फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंच कर साक्ष्य जुटाने के साथ जांच पड़ताल और पूंछताछ शुरू कर दी। वही अपर पुलिस अधीक्षक शिष्य पाल ने बताया कि शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। जांच पड़ताल के साथ छानबीन की जा रही है, परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर दोषियों को गिरफ्तार कर शीघ्र घटना का खुलासा किया जाएगा।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

औरैया में 152 ने जीती कोरोना जंग, दो की मौत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें औरैया। जिले में शनि को दो और संक्रमितों ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *