ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया के स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार, 15 जून को हो सकते हैं डिस्‍चार्ज

बीजेपी के दिग्‍गज नेता ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया को लेकर अच्‍छी खबर है. सूत्रों ने बताया है कि उनके स्‍वास्‍थ्‍य में लगातार सुधार हो रहा है. पूर्व सांसद अब फोन पर बातचीत भी कर रहे हैं. उन्‍हें 15 जून को अस्‍पताल से छुट्टी दी जा सकती है. सूत्रों ने यह भी बताया कि गुरुवार को सिंधिया की दूसरी रिपोर्ट आ सकती है. बता दें कि कोरोना संक्रमण को लेकर ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया और उनकी मां माधवी राजे सिंधिया को साकेत स्थित मैक्‍स अस्‍पताल में भर्ती होना पड़ा है.

दरअसल, बीजेपी के दिग्‍गज नेता ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया की अचानक तबीयत खराब हो गई थी. इसके बाद उन्हें दिल्ली के साकेत अस्पताल में भर्ती कराया गया था. ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया कोरोना वायरस के संक्रमण के इलाज को लेकर अस्‍पताल में भर्ती हुए थे. जांच में सिंधिया और उनकी मां कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं. उन्‍हें साकेत स्थित मैक्‍स अस्‍पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था. तब बताया जा रहा था कि ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया में कोरोना के लक्षण दिखे थे, जबकि उनकी मां में COVID-19 इंफेक्‍शन के लक्षण नहीं दिखे थे.

आपको बता दें कि इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबीयत खराब होने की जानकारी सामने आई थी. सीएम केजरीवाल को बुखार और गले में खराश की शिकायत थी. इसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी. मंगलवार सुबह कोरोना संक्रमण की आशंका को देखते हुए सीएम केजरीवाल का सैंपल भी लिया गया था. रिपोर्ट उनकी नॉर्मल आई थी. हालांकि, अब वे स्वस्थ हो गए हैं.

About Aditya Jaiswal

Check Also

अगले 24 घंटे में प्रदेश के इन जिलों में होगी झमाझम बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें उत्तराखंड के पहाड़ी इलाको में बारिश का दौर ...