Breaking News

Budget 2022: बजट से पहले पीएम मोदी ने की इन सेक्टर्स के CEO के साथ दूसरी बैठक, देखिए यहाँ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  ने आज इंडस्ट्री के अलग-अलग सेक्टर्स के लोगों से बातचीत की। वित्त वर्ष 2022-23 के बजट से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यह दूसरी बैठक है।

पीएम मोदी ने कोविड के खिलाफ देश की लड़ाई के दौरान सीईओ से बजट से पहले बातचीत की। उन्होंने उद्योग जगत के नेताओं को उनके इनपुट और सुझावों के लिए धन्यवाद दिया। बैठक के दौरान पीएम मोदी ने PLI प्रोत्साहन जैसी नीतियों का पूरा उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित किया।

पीएम मोदी ने सरकार की नीतिगत स्थिरता को रेखांकित किया और कहा कि सरकार ऐसी पहल करने के लिए प्रतिबद्ध है जो देश को आर्थिक गति देने का काम करें। उद्योग जगत के प्रतिनिधियों ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अपने मुद्दें और परेशानियों के बारे मे बात की। उन्होंने निजी क्षेत्र में विश्वास रखने के लिए प्रधानमंत्री को धन्यवाद दिया।

बैठक में प्रधानमंत्री मोदी ने आत्मानिर्भर भारत में योगदान देने के लिए अपनी प्रतिबद्धता व्यक्त की और सरकार द्वारा उठाए गए कई कदमों जैसे पीएम गतिशक्ति, IBC आदि की तारीफ भी की।

पीएम मोदी ने कहा कि जिस तरह देश ओलंपिक में पोडियम फिनिश करना चाहता है, उसी तरह वह उद्योगों को हर क्षेत्र में दुनिया के टॉप 5 में देखना चाहते हैं। इसके लिए इंडस्ट्री और सरकार को सामूहिक रूप से काम करना चाहिए।

About News Room lko

Check Also

हरकतों से बाज नहीं आ रहा चीन, सियाचिन के पास PoK में कर रहा सड़क निर्माण; सैटेलाइट तस्वीरों में खुलासा

नई दिल्ली: चीन ने सियाचिन के नजदीक अवैध रूप से अधिग्रहित कश्मीर में सड़क का ...