Breaking News

योगी सरकार ने किए IAS-IPS अफसरों के तबादले, वजह जानकर लोग हुए हैरान

 यूपी में एक बार फिर प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों के तबादले हुए हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर ये तबादले किए गए है। सीएम योगी के शहर गोरखपुर के कमिश्नर का भी तबादला हो गया है। इसके साथ ही एटा और फतेहपुर के पुलिस कप्तान बदल गए हैं।

रवींद्र को सचिव चिकित्सा स्वास्थ्य से सचिव नगर विकास विभाग के पद पर तैनात किया गया है। फतेहपुर के एसपी आईपीएस राजेश कुमार सिंह को एटा का वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बनाया गया है। एटा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आईपीएस उदय शंकर सिंह को फतेहपुर का एसपी बनाया गया है।

पांच आईएएस अफसरों के दायित्वों में फेरबदल किया गया है। ऋतु माहेश्वरी से ग्रेटर नोएडा सीईओ का अतिरिक्त प्रभार वापस ले लिया गया है। वह नोएडा की सीईओ बनी रहेंगी। गोरखपुर मंडलायुक्त रविकुमार एनजी को ग्रेटर नोएडा का सीईओ बनाया गया है। मिली जानकारी के अनुसार आईएएस अनिल ढींगरा एमडी जल निगम गोरखपुर के नए मंडलायुक्त होंगे।

फिलहाल, गोरखपुर के डीएम कृष्णा करुणेश को मंडलायुक्त का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। यह पद उनके पास स्थाई तैनाती होने तक बना रहेगा। रंजन कुमार को सचिव नगर विकास विभाग से सचिव चिकित्सा स्वास्थ्य विभाग के पद पर तैनाती दी गई है।

About News Room lko

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...