Breaking News

जनपद में शीघ्र शुरू होगी बुंदेलखंड वेब सीरीज की शूटिंग

औरैया। जिले में आर ट्यूंस के बैनर तले बनने वाली बुंदेलखंड वेब सीरीज के पहले भाग की शूटिंग जल्द ही शुरू की जाएगी। इसके लिए ज्यादातर कलाकार क्षेत्रीय लिए जाएंगे। जिनके चयन के लिए आगामी 23 व 24 जनवरी को औरैया में ऑडिशन लिए जाएंगे। इससे पहले बीते दिनों शहर में सीरीज का पोस्टर भी रिलीज किया जा चुका है। प्रेस वार्ता के दौरान प्रोडक्शन हेड कपिल बुंदेला ने बताया कि बुंदेलखंड वेब सीरीज के तीन भागों में शूटिंग जल्द ही शुरू की जाएगी।

फिल्म माफिया राज एवं भ्रष्टाचार पर आधारित है। लगभग एक करोड़ के बजट वाली फिल्म से जहां बुंदेलखंड क्षेत्र को लोकप्रियता मिलेगी, वहीं कई कलाकारों को रोजगार भी मिलेगा। क्राइम पेट्रोल, सावधान इंडिया, कुमकुम जैसे दर्जनों टीवी धारावाहिक में कास्टिंग डायरेक्शन का काम कर चुके कपिल बुंदेला ने बताया कि सीरीज के पहले भाग के साथ एपिसोड की शूटिंग जिले के आसपास क्षेत्रों में की जाएगी। जिसकी रूपरेखा तैयार की जा चुकी है।

आर ट्यूंस के बैनर तले बनने वाली फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर दिखाई जाएगी। प्रेस वार्ता में फिल्म अभिनेता बलवंत सिंह ने बताया कि जिले की प्रतिभाओं को निखारने के लिए फिल्म में जिले से कई कलाकार लिए जाएंगे। जिनके चयन के लिए आगामी 23 व 24 जनवरी को औरैया के मानवाधिकार सुरक्षा संगठन गोपाल वाटिका के पास सभागार में ऑडिशन लिए जाएंगे। जिसके बाद फिल्म की शूटिंग की जाएगी।

उन्होंने कहा कि अभिनय का हुनर रखने वाले लोगों के लिए यह एक अच्छा मौका है। वार्ता के दौरान निदेशक सूर्या राजावत प्रोड्यूसर एस एस राजावत, सोनू नामदेव, रजनीश खन्ना, गौतम शाक्या, मोहम्मद जुबेर, अनिरुद्ध सिंह, अनंत गुप्ता, विमल कुमार समेत तमाम गणमान्य लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

खस्ता हुई मडगांव एक्सप्रेस की हालत, स्वातंत्र्य वीर सावरकर का जादू बेअसर, जानें अन्य का हाल

मार्च का महीना सिने-प्रेमियों के लिए बहुत ही खास रहा है। इस महीने सिनेमाघरों में ...