Breaking News

जसप्रीत बुमराह ने क्यों छोड़ा श्रीलंका? मुंबई लौटने की असली वजह आई सामने

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के लिए यह साल काफी अच्छा होने जा रहा है. लगातार चोट से परेशान रहे इस धुरंधर खिलाड़ी ने पिछले महीने ही आयरलैंड के खिलाफ लंबे समय बाद मैदान पर वापसी की.बतौर टी20 कप्तान इंटरनेशनल क्रिकेट में जसप्रीत बुमराह ने वापसी की और सीरीज में जीत भी हासिल की.

एशिया कप 2023 में भारतीय टीम का पहला मैच बारिश की वजह से पूरा नहीं खेला जा सका. पाकिस्तान के खिलाफ शनिवार 2 सितंबर के मैच का इंतजार लंबे वक्त से किया जा रहा था लेकिन इसका मजा बारिश ने खराब कर दिया. मैच का नतीजा नहीं निकल पाया और भारत को पाकिस्तान के साथ 1-1 अंक बांटने पड़े. इस मैच में जसप्रीत बुमराह ने गेंदबाजी तो नहीं की लेकिन बल्लेबाजी में हाथ दिखाते हुए टीम के स्कोर को 266 रन तक पहुंचाया.

बुमराह बनने वाले हैं पिता

एशिया कप में भारत का सामना दूसरे मैच में नेपाल से होना है. 4 सितंबर सोमवार को होने वाले मैच से पहले जसप्रीत बुमराह अपने घर मुंबई वापस लौट गए हैं. इस दिग्गज के वापसी की वजह ऐसी है जो हर एक फैन को खुश कर देगी. बुमराह पिता बनने जा रहे हैं, उनकी पत्नी संजना गर्भवती है और इसी वजह से टूर्नामेंट के बीच में ही भारतीय तेज गेंदबाज को घर जाना पड़ा. हालांकि उनके पिता बनने के खबर की आधिकारिक पुष्टी नहीं की गई है. सुपर 4 में पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले वह वापस लौट आएंगे,.

About News Desk (P)

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...