Breaking News

5G फोन OnePlus 10T पर मिल रही छूट, फटाफट ख़रीदे

नप्लस का स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं, तो अब देर मत करिए। अमेजन पर आपके लिए शानदार डील है। इस लिमिटेड टाइम डील में आप वनप्लस के जबर्दस्त 5G फोन OnePlus 10T 5G को MRP से काफी कम कीमत में खरीद सकते है।

मोटे अनाज के बड़े फायदे- शशि सिंह

5G फोन OnePlus 10T

8जीबी रैम और 12जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन का MRP 54,999 रुपये है, लेकिन डील में यह 49,999 रुपये में आपका हो जाएगा। बैंक ऑफर के तहत इस फोन पर आपको 1 हजार रुपये का और डिस्काउंट भी मिल सकता है।

फोन 16जीबी तक की LPDDR5 रैम और 256GB तक के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट ऑफर किया जा रहा है। वनप्लस का यह फोन धांसू डिस्प्ले से लैस है। इसमें आपको 6.7 इंच का फुल एचडी+ फ्लूइड AMOLED डिस्प्ले मिलेगा, जो 120Hz के रिफ्रेश रेट और 360Hz के टच सैंप्लिंग रेट को सपोर्ट करता है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास भी लगा है।

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे लगे हैं। इनमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा।

शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने भाजपा पर साधा निशाना , कहा पीएम मोदी को बचाया…

खास बात है कि एक्सचेंज ऑफर में आप इस फोन को 18,050 रुपये तक की छूट के साथ खरीद सकते हैं। इन सब ऑफर्स के साथ वनप्लस 10T 5G पर मिलने वाला टोटल डिस्काउंट करीब 24 हजार रुपये तक का हो जाता है। ध्यान रहे कि एक्सचेंज ऑफर में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन और ब्रैंड पर निर्भर करेगा।

About News Room lko

Check Also

लंदन की टिफिन सर्विस में दिखी मुंबई के डब्बेवालों जैसी व्यवस्था, आनंद महिंद्रा ने साझा किया वीडियो

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में डब्बावाला काफी मशहूर है। लंबे समय से मुंबई के विभिन्न ...