Breaking News

710 घंटी लटकाकर शख्स ने बनाया रिकॉर्ड गिनीज वर्ल्ड में दर्ज हुआ नाम

दिसंबर का महीना चल रहा है और क्रिसमस काफी नजदीक है इसी बीच लोग अपने-अपने क्रिसमस को खास बनाने के लिए तरह तरह के उपाय कर रहे हैं. हाल ही में एक ऐसा शख्स सामने आया है जो अपने किसमस को खास बनाने के लिए एक अजीब तरह का कारनामा करता नजर आया है. उसने अपनी दाढ़ी में कुल 710 घंटी लटकाकर रिकॉर्ड बना डाला.

दरअसल, इस शख्स का एक वीडियो सामने आया है. इसमें दिख रहा है कि कैसे इस शख्स ने यह कारनामा किया है. खुद गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड ने अपने आधिकारिक पेज से यह वीडियो शेयर किया है. बताया जा रहा है कि इस शख्स का नाम जॉस स्ट्रैसर है और इस शख्स ने यह अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम किया है. इस स्टंट के बाद गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में इसका नाम दर्ज हो चुका है.

वीडियो में दिख रहा है कि कैसे शख्स में अपनी दाढ़ी में एक-एक करके इन सभी घंटियों को लगाया. इसके बाद उसने अपनी पूरी दाढ़ी में कुल 710 घंटियों को लटकाया. हालांकि यह एक दर्दनाक और लंबी प्रक्रिया थी लेकिन इसके बावजूद भी वह शख्स यह रिकॉर्ड बनाने में कामयाब रहा.

उसके वीडियो को जब गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपने आधिकारिक पेज पर डाला तो उसने कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया भी दर्ज कराई. फिलहाल यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और कई लोग इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

About News Room lko

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...