Breaking News

सास की हत्या कर बहू ने आंखें निकालीं, उंगलियां काटी फिर खुद को भी लगाई आग

राजधानी पटना  से दिल को दहला देने वाली एक घटना सामने आई है, जहां बहू ने सास की हत्या  करने के बाद खुद को भी आग लगा ली. आग के लपटों से घिरी महिला जब घर से बाहर निकली तो गांव के लोग हैरान रह गए. गांव के लोगों ने तुरंत उसे बचाने का प्रयास किया और हॉस्पिटल भेजा. घटना परसा बाजार थाना क्षेत्र के सकरैचा की है. बताया जाता है कि सास धर्मशीला देवी की निर्मम हत्या करने के बाद बहू आरती देवी ने खुद को आग के हवाले कर दिया.

खुद को आग लगाने से पहले आरती ने न केवल अपनी सास की हत्या की थी, बल्कि उसकी आंख निकालने के साथ-साथ हाथ की उंगली भी काट दी थी. घटना के जानकारी मिलने के बाद परसा बाजार पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पटना के पीएमसीएच भेजा. घायल बहू आरती को भी इलाज के लिए पीएमसीएच में भेजा गया है.

Loading...

बताया जाता है कि गांव के ही रहने वाले राजकुमार साव की पत्नी और उनकी बहू में हमेशा मारपीट होती रहती थी. ग्रामीणों के मुताबिक इसी विवाद की वजह से बहू आरती ने अपनी सास धर्मशीला देवी की हत्या कर दी. सास के प्रति बहू का गुस्सा इस कदर था कि हत्या के बाद उसकी आंख तक निकाल ली. यही नहीं सास के हाथ की उंगली भी काट दी. स्थानीय लोगों के मुताबिक उसके बाद डिप्रेशन में आकर आरती ने खुद को आग के हवाले कर लिया.

आग लगने के बाद दरवाजा खोल जब वह घर से बाहर निकली तो देखने वाले के होश उड़ गए. आग से लिपटी बहू को बचाने गांव के लोग दौड़ पड़े. उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया और पुलिस को घटना की सूचना दी गई. पुलिस के आने के बाद घायल आरती को इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया. इधर, मृतका के पति राजकुमार साहू ने बताया कि सुबह बहू और सास में झगड़ा हुआ था, जिसके बाद ये घटना हुई. बहू के घर से बाहर निकलने के बाद उन्हें इस घटना का पता चला.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

आंध्र प्रदेश में एक दंपति ने बड़ी बेटी के इलाज के लिये 10 हजार में बेच दी छोटी बेटी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले में स्थित एक ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *