Breaking News

भाषा विश्वविद्यालय में हुआ कैंपस प्लेसमेंट

लखनऊ। ख़्वाजा मुईनुद्दीन चिश्ती भाषा विश्वविद्यालय में बीटेक अंतिम वर्ष के छात्रों के लिए एक प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया।

इस कार्यक्रम में विश्वविद्यालय के बीटेक कंप्यूटर साइंस के 35 मेधावी छात्रों ने अपनी काबिलियत का लोहा मनवाते हुए प्रतिष्ठित कंपनी एडब्ल्यूएस अमेज़न के लिए टेलीपरफॉर्मेंस ग्लोबल प्राइवेट इंडिया लिमिटेड में अच्छे पैकेज पर नौकरी प्राप्त की।

भाषा विश्वविद्यालय में हुआ कैंपस प्लेसमेंट

इंजीनियरिंग के प्रभारी निदेशक प्रो हैदर अली ने बताया कि यह हमारे छात्रों की कठिन परिश्रम, समर्पण और विश्वविद्यालय की उच्च स्तरीय शिक्षा प्रणाली का जीता-जागता प्रमाण है। ये विश्वविद्यालय छात्रों को न केवल उत्कृष्ट शैक्षिक ज्ञान प्रदान करता है, बल्कि उन्हें व्यावहारिक दुनिया के लिए भी पूरी तरह तैयार करता है। इस प्लेसमेंट ड्राइव की सफ़लता इसी का परिणाम है। छात्रों ने अपनी काबिलियत और हुनर से विश्वविद्यालय का नाम रोशन किया है।

👉🏼भाषा विश्वविद्यालय में नए कुलसचिव ने संभाला कार्यभार

भाषा विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो एनबी सिंह ने सभी चयनित छात्रों को ढेरों बधाई और शुभकामनाएं दीं और साथ ही डॉ शान ए फ़ातिमा, सहायक आचार्य कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग और अप्रतिम चटर्जी, सहायक आचार्य अप्लाइड साइंस और ह्यूमन स्टडीज को ये प्लेसमेंट ड्राइव सफलतापूर्वक आयोजित करने की बधाई देते हुए कहा कि ये विश्विद्यालय निरंतर अपने छात्रों को सर्वोत्तम अवसर प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं और इस दिशा में हमने पहले भी सफ़लता हासिल की है और आगे भी इसी प्रकार प्रयत्नशील रहेंगे। हमारी कामना है कि हमारे छात्र आगे भी इसी प्रकार सफ़लता की ऊंचाइयों को छूते रहें और विश्वविद्यालय का नाम गर्व से रोशन करें।

About Samar Saleel

Check Also

गणित प्रतियोगिता में सीएमएस छात्र गोल्ड टॉपर

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अलीगंज द्वितीय कैम्पस के कक्षा-5 के छात्र आर्यन प्रकाश जौहर ने ...