कैप्टन का Laptop चोरी करने वाला शातिर गिरफ्तार

ऊंचाहार(रायबरेली)। रोडवेज बस मे सफर कर रहे भारतीय थल सेना के कैप्टन का Laptop चोरी करने वाले शातिर चोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके कब्जे से चोरी किया गया लैपटाप बरामद कर लिया गया है।

चोरी हुआ Laptop बरामद

इलाहाबाद नगर के तेलियरगंज निवासी सेना के कैप्टन बीती 23 अगस्त को रोडवेज की वॉल्वो बस द्वारा लखनऊ से इलाहाबाद अपने घर जा रहे थे। ऊंचाहार के पास एक रेस्टोरेन्ट मे जब बस रुकी तो वह लैपटाप बस मे रखकर रेस्टोरेन्ट मे चले गए। थोड़ी देर बाद जब वापस आए तो उनके लैपटाप का बैग गायब था। काफी खोजबीन के बाद जब बैग नहीं मिला तो उन्होने मामले की सूचना कोतवाली मे दी और कोतवाली मे मामले की प्राथमिकी दर्ज की गयी।

इस मामले मे कोतवाल धनंजय सिंह ने रविवार की नगर के एक नए रेस्टोरेन्ट के पास एक संदिग्ध व्यक्ति को देखा तथा संदेह के आधार पर उससे पुछतांछ की। उसके बाद पता चला कि यह व्यक्ति अनुराग सिंह ग्राम इचौली थाना बछरावा का निवासी है। इसके पास से चोरी हुआ लैपटाप बरामद हुआ। रविवार को यह ऊंचाहार बस मे घटना को अंजाम देने आया हुआ था।

पोलिटेक्निक का छात्र है अनुराग
चोरी की घटना का खुलासा करते हुए सी ओ विनीत सिंह ने बताया कि अनुराग सिंह मैकेनिकल पोलिटेक्निक का छात्र है। यह दुश्चरित्र किश्म का युवक है। इसके कई लड़कियो से संबंध है और अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए बसो पर चोरी करता है।
यही नहीं इसने ऐसी घटनाओ को अंजाम देने के लिए हवाई यात्रा भी की है। ऊंचाहार मे भी इसकी एक प्रेमिका है। जिससे मिलने के लिए अक्सर ऊंचाहार आता है। इसी आवागमन मे इसने ऊंचाहार मे घटना को अंजाम दिया है।
रत्नेश मिश्रा
रत्नेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

लता मंगेशकर चौक : संगीत साधना का सम्मान 

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें पौराणिक स्थलों को विश्व स्तरीय बनाने के अनेक ...